Hapur News: दुष्कर्मी का शादी का वादा निकला झूठा, मामला बिगड़ा तो हुआ खुलासा, मुकदमा दर्ज

Hapur News: युवक की मुलाकात जब किशोरी से हुई तो धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई। कुछ दिनों बाद युवक ने किशोरी के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। जिसके कारण किशोरी युवक के प्रेमजाल में फंस गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Oct 2024 10:59 AM GMT
Teenager raped on the pretext of marriage, revealed when she got pregnant, case registered
X

शादी का झांसा देकर किशोरी से रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा, मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दर्दनाक घटना घटी है। जहां नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला आया है। एक युवक ने किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक सबंध बनाने लगा। कई दिनों तक यह खेल चलने के बाद किशोरी जब गर्भवती हो गई तब उसके साथ दुराचार का खुलासा हुआ। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि युवक की मुलाकात जब किशोरी से हुई तो धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई। कुछ दिनों बाद युवक ने किशोरी के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। जिसके कारण किशोरी युवक के प्रेमजाल में फंस गई। लेकिन वहीं दूसरी तरफ किशोरी ने यह बात अपने परिजनों से छुपा रखी थी।

पीड़ित की मां ने बताई पूरी कहानी

पीड़िता ने थाने में तहरीर में उल्लेख करते हुए बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री की मुलाक़ात सुफियान से हुई थी। आरोपी युवक ने उसकी पुत्री को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मीठी -मीठी बातों में उलझा लिया था। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने नाबालिग पुत्री को शादी का झांसा देकर शारीरिक सबंध बनाए थे। इस दौरान पुत्री गर्भवती हो गई। नाबालिग किशोरी पहले परिजनों को कुछ भी बताने के लिए राजी नहीं थी।

परिजनों ने विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुए धोखे की पूरी कहानी बता दी। पूरी घटना को सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर नगर कोतवाली पहुंची। जहां उन्होंने आरोपी सुफियान के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं।

क्या बोले पुलिस के अधिकारी

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया किपीड़िता की तहरीर पर नामजद आरोपी सुफियान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है, जिससे दुष्कर्म और उसके गर्भवती होने की पुष्टि हो सके।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story