Hapur News: मंदिर के पुजारी ने की मासूम के साथ अश्लीलता, स्थानीय लोंगो नें पीटकर सिखाया सबक, वीडियो वायरल

Hapur News: सोमवार शाम उसकी सात वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते मोहल्ला स्थित मंदिर में चली गई और मंदिर परिसर में खेलने लगी। इस दौरान आरोपी पुजारी नें बच्ची को अकेला पाकर मंदिर उसके साथ अश्लीलता कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Sep 2024 7:50 AM GMT
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद के हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में स्थित मंदिर में खेल रही सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पुजारी ने अश्लीलता कर दी। मासूम ने घर जाकर परिजनों को आप बीती सुनाई तो गुसाए परिजनों नें मन्दिर के पुजारी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।जिसका वीडियो क्षेत्र वीडियो वायरल हो रहा है। वही परिजनों नें पुजारी के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित परिवार नें दी तहरीर

पुलिस में दी तहरीर में नगर के एक मोहल्ले के व्यक्ति ने बताया कि सोमवार शाम उसकी सात वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते मोहल्ला स्थित मंदिर में चली गई और मंदिर परिसर में खेलने लगी। इस दौरान आरोपी पुजारी नें बच्ची को अकेला पाकर मंदिर उसके साथ अश्लीलता कर दी। किसी तरह मासूम बच्ची वहां से भागकर घर आई और घटना की जा जानकारी परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों नें मोहल्लेवासियों को एकत्र कर मंदिर में पहुंचकर पुजारी से पूछताछ की। जहां गुस्साए लोगों ने पुजारी की धुनाई कर दी।मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुजारी को हिरासत में लेकर कोतवाली लाकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुजारी का पिटाई का वीडियो अब क्षेत्र में जमकर वायरल हो रहा है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार नें थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।मामले की सत्यता के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story