Hapur News: चोरों का आतंक, दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि चोर दिनदहाड़े़ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Jan 2024 12:48 PM GMT
hapur news
X

हापुड़ में दिनदहाड़े चोरी की वारदात को दिया अंजाम (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगता नजर नहीं आ रहा है। आए दिन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। अब चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि चोर दिनदहाड़े़ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

चोरों ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के सादिकपुर अल्वी नगर मोहल्ले के शाहनवाज के यहाँ रह रही सितारा ने बताया कि, चोरों ने बुधवार को दिन के साढ़े तीन बजे के करीब घर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसमें चोरों ने उनके घर में घुस कर नकदी के साथ सोने, चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह बुधवार की दोपहर को साढ़े तीन बजे के करीब धूप सेकने के लिए छत पर गए हुए थे।

धूप सेंक कर जब छत से नीचे आये तो देखा घर के अंदर कमरों में अलमारियां खुली हुई थी। सारा समान बिखरा पड़ा है, इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसी सूचना दी। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जांच शुरू की। घर वालों का कहना है कि उनके घर से चांदी के गहने और कुछ नकदी चोरी हुई है। लगभग पचास हजार तक उनका नुकसान हुआ है। पुलिस टीम ने जांच शुरू करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

पुलिस के जिम्मेदारो ने खुलासा करने की कही बात

सीओ जितेंद्र कुमार का कहना है कि चोरी की घटना पर पुलिस को भेजा गया था।पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ।जल्द ही चोरी की वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story