Hapur News: थार सवारों नें पेट्रोल पंप संचालक पर चढ़ाई गाड़ी, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस और घायल के परिजनो को सूचना दी। सूचना मिलते ही घायल के परिजनो और पुलिस मौके पर पहुंची । घायल को नगर के एक अस्पताल में ले जाया गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Oct 2024 5:04 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र में बुलंदशहर रोड पर नेशनल हाइवे -9 के समीप गोल चक्कर के पास थार सवार ने एक कार में टक्कर मार दी। आरोप है कि कार सवार जैसे ही कार से उतरा तो उस पर गाड़ी चढ़ाकर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया।हादसे की सूचना मिलने पर परिजनो में कोहराम मच गया और शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस आरोपी थार सवारों की तलाश कर रही है।

यह था पूरा प्रकरण

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ला तगासराय निवासी और पेट्रोल पंप संचालक प्रभात उर्फ बब्बू सोमवार कों कार में सवार होकर बुलंदशहर रोड पर जा रहे थे। जैसे ही वह बाईपास के पास गोल चक्कर के पास पहुंचे तो थार सवार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह कार से उतर गए। आरोप है कि इसी बीच कार सवार ने उन्हें कुचल दिया और बाईपास से गाजियाबाद की ओर फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस और घायल के परिजनो को सूचना दी। सूचना मिलते ही घायल के परिजनो और पुलिस मौके पर पहुंची । घायल को नगर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर देखते हुए नोएडा के एक अस्पताल के लिए रैफर किया गया है, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कार सवारों की तलाश जारी

इस सबंध में थाना प्रभारी हाफिजपुर आशीष कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।थार सवारों की तलाश की जा रही हैं। वही घटनास्थल के पास लगें सीसीटीवी देखे जा रहें हैं ताकि कार का नंबर ट्रेस हो सके। पीड़ित परिवार की तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story