Hapur: मुझसे शारीरिक संबंध बनाओ.., बदमाश ने सास-बहू पर बनाया दबाव, पड़ोसियों ने उतारा भूत

Hapur: जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक आरोपी ने सास और उसकी बहू पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 March 2024 7:30 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में बदमाश ने सास-बहू से शारीरिक संबंध का बनाया दबाव (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक आरोपी ने सास और उसकी बहू पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। सास व बहू के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोगों ने आरोपी को दबोचकर उसकी धुनाई कर दी। जिसमें आरोपी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गईं है।

पीड़िता की जुबानी, अपराध की कहानी

नगर कोतवाली में तहरीर देते हुए। महिला ने बताया कि 8 मार्च को वह अपनी बहू के साथ घर पर मौजूद थी।दोपहर के समय एक युवक घर में घुसा और अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता व उसकी बहू से अभद्रता शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने सास-बहू पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।इस पर मदद के लिए पीड़िता ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने आरोपी को दबोच लिया और लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की। जिसमें वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

आरोपी पर संगीन धाराओं में किया मुकदमा दर्ज

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story