Hapur News: टॉप टेन बदमाश पर हापुड़ पुलिस का बड़ा एक्शन, 6 महीनों के लिए जिला बदर किया

Hapur News: जिस अपराधी पर पुलिस को शक होता है कि वह जिले में अपराधिक वारदात को अंजाम दे सकता है। पुलिस उसे तत्काल जिला बदर करा देती है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 1 Jun 2024 8:09 AM GMT
Hapur News ( Social Media Photo)
X

Hapur News ( Social Media Photo)

Hapur News :-पुलिस लगातार अपराधियों की कमर तोड़ रही है। पहले गुंडा एक्ट और फिर गैंगस्टर की कार्रवाई कर रही है। जिस अपराधी पर पुलिस को शक होता है कि वह जिले में अपराधिक वारदात को अंजाम दे सकता है। पुलिस उसे तत्काल जिला बदर करा देती है। गुंडा एक्ट की कार्रवाई के बाद एडीएम कोर्ट में अपराधी को जिलाबदर कराने के लिए फाइल को भेजा जाता है। इसके बाद जिलाबदर की कार्रवाई की जाती है।शुक्रवार को भी एडीएम कोर्ट ने थाना कपूरपुर के टॉप टेन अपराधी को जिला बदर किया है।

टॉप टेन अपराधी को किया जिला बदर

पुलिस ने बताया कि जनपद मे अपराध की रोकथाम एवं क़ानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु थाना कपूरपुर पुलिस ने टॉप टेन आपराधिक प्रवृति के शातिर अपराधी इस्ते प्रधान उर्फ़ इस्तकार को अपर जिला मजिस्ट्रेट राजस्व एवं वित्त की कोर्ट में भेजा गया था। यह अपराधी जमानत पर बाहर हैं और लूट, चोरी,डकैती, हत्या का प्रयास गेंगस्टर एवं अवैध हथियार रखने आदि घटनाओं में संलिप्त हैं। इसके अलावा यह अपराधी अपने मोहल्ले गांव में लोगों को डरा कर धमका कर पैसा भी वसूल करते हैं। इसीलिए एडीएम कोर्ट में जिला बदर कराने के लिए फाइल भेजी गई थी। जिसको लेकर शातिर अपराधी को चेतावनी दी गई है कि यदि यह अपने गांव मोहल्ले में दिखाई दिया तो उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।


क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना कपूरपुर प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि,ऐसे आरोपियों और गुंडों का जनता में इतना भय व्याप्त है कि कोई भी व्यक्ति इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का साहस नहीं जुटा पाता है। जिला बदर किए जाने से आमजन में भयमुक्त, अपराधमुक्त और शांतिपूर्ण माहौल होने का विश्वास पैदा होगा। इस शातिर अपराधी इस्ते उर्फ़ इसत्कार निवासी ग्राम बझेड़ा कला पर करीब सात दर्जन आपराधिक मुकदमे पंजीकृत है।जिसके खिलाफ जिला बदर की कार्यवाही की गईं है.।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story