Hapur News: पीड़ित ने लगाया बड़े भाई की पुत्री व दामाद पर अपहरण का आरोप, पुलिस मामले की जाँच जुटी

Hapur News: थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने अपनी पुत्री व दामाद के साथ मिलकर नाबालिग भतीजी का अपहरण कर लिया। आरोपी उसकी शादी एक अधेड़ से कराने की फिराक में है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 Feb 2024 8:36 AM GMT
hapur news
X

बड़े भाई की पुत्री व दामाद पर अपहरण का आरोप (न्यूजट्रैक)

Hapur News: थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने अपनी पुत्री व दामाद के साथ मिलकर नाबालिग भतीजी का अपहरण कर लिया। आरोपी उसकी शादी एक अधेड़ से कराने की फिराक में है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पीड़ित की जुबानी, मुकदमा दर्ज की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बाबूगढ़ के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसका बड़ा भाई नेमपाल उससे रंजिश मानता आ रहा है। नेमपाल की पुत्री लवली का देवर दीपक अधेड़ उम्र का है। वह उसकी नाबालिग पुत्री की शादी अधेड़ से कराने की फिराक में है। इसके लिए आरोपियों ने अपनी पुत्री लवली और दामाद योगेश के साथ मिलकर 31 जनवरी की रात उसकी पुत्री का अपहरण कर लिया। आरोपियों को फरार होते हुए गांव के कुछ ग्रामीणों ने देख लिया। जिसके बाद उन्होंने पीड़ित को इसकी जानकारी दी। लगातार पी़ड़ित पुत्री की तलाश में जुटा है लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका है। अनहोनी की आशंका जताकर पीड़ित ने थाने में तहरीर दी।

पुत्री को सकुशल बरामद करने का दिया आश्वासन

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही नाबालिग को सकुशल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story