Hapur News: बंद फ्लैट में चोरी, लाखों का माल लेकर चोर फरार, पुलिस जाँच में जुटी

Hapur News: नगर कोतवाली क्षेत्र के आनंद विहार में स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट में रीता का मकान है। मकान में ताला लगा हुआ था। वही रीता के फ्लैट के आस -पास कुछ अन्य फ्लैट भी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 Jun 2024 12:50 PM GMT
hapur news
X

हापुड़ में चोरों ने बंद फ्लैट पर किया हाथ साफ (न्यूजट्रैक)

Hapur News: बेखौफ चोरों ने पुलिस गश्त को धता बताते हुए एक ही रात में अपार्टमेंट में एक घर को निशाना बनाया। चोरों ने घर के अंदर प्रवेश करके नकदी समेत सोने, चांदी के जेवर व अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। सूचना पर पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए और मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। वही शातिर चोरो नें अन्य फ्लेटों में भी चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। बंद पड़े तीन फ्लेटों के तालो के साथ चोरो नें छेड़छाड़ की मगर सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

फ्लैट में चोरी की वारदात से पुलिस में हड़कंप

जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे चोरी की वारदात को अंजाम देने से जरा भी नहीं चूक रहे हैं। आलम यह है कि सूने मकान के धोखे में घर में दाखिल हुए चोरों को अगर कोई दिखाई दे जाए तो उस पर भी हमला करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। नगर कोतवाली क्षेत्र के आनंद विहार में स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट में रीता का मकान है। मकान में ताला लगा हुआ था। वही रीता के फ्लैट के आस -पास कुछ अन्य फ्लैट भी है। बीती रात चोरो नें अपार्टमेंट में तीन से चार फ्लैटो को अपना निशाना बनाया।

चोरो ने इस दौरान सुशील, सरवन समेत तीन फ्लैटो के तालो के साथ छेड़छाड़ की और रीता के फ्लैट में घुस कर नकदी व आभूषण लेकर फरार हो गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गईं थी। जिले में लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही है। पूर्व में हुई चोरी की वारदात अब तक सुझलाने में नाकाम पुलिस व एसओजी पुलिस होने वाली चोरी की जगह पर मौका मुआयना कर लौट रही है। पुलिस स्थानीय संदेहियों से पूछताछ के बाद मामले को ठंडे बस्ते में डाल देते हैं। बाहरी चोर गिरोह पर पुलिस का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। बावजूद इसके पुलिस चोरों को पकड़ने में नकाम साबित हो रही है।

जल्द किया जाएगा चोरी का ख़ुलासा

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि चोरी के मामले में पुलिस लगातार बेहतर काम कर रही है। पुलिस चोरी के मामलों को सुलझाते हुए लगातार कार्यवाही कर रही है। चोरी के मामलों को देखते हुए पुलिस लॉज, ढाबा व डेरा वालों की सरप्राइज चेकिंग कर रही है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों की धरपकड़ के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story