TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: चौकी से चंद कदमों की दूरी पर दुकान में चोरी, नकदी, सीसीटीवी डीवीआर सहित अन्य सामान गायब

Hapur News: थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव समाना चौकी क्षेत्र में देर रात चोरों ने टाइल्स पत्थर की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Sep 2024 11:00 AM GMT
Hapur News ( Pic Social- Media)
X

Hapur News ( Pic Social- Media)

Hapur News: पुलिस जितनी सक्रियता दिखा रही है चोर उसके लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। आए दिन चोरी व लूट की वारदातें हो रही हैं। बुधवार की रात चोरों ने समाना पुलिस चौकी से चंद कदम दूर पर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। चोरों के हौसले किस कदर बुलंद हैं कि पुलिस का भी खौफ नहीं मान रहे हैं। थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव समाना चौकी क्षेत्र में देर रात चोरों ने टाइल्स पत्थर की दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बृहस्पतिवार की सुबह दुकान पर पहुंचने के बाद पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित की जुबानी,तहरीर की कहानी

गांव कपूरपुर के रहने वाले फिरोज नें बताया कि गांव समाना मोड़ पर टाइल्स पत्थर की दुकान है। बुधवार रात करीब 8 बजे दुकान बंद करके फिरोज घर अपने चला गया था। बृहस्पतिवार की सुबह जब वह दुकान पर पहुंचा उसने दुकानों का ताला टूटा देख जिसे देख उसके के होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो चोरों ने इन्वर्टर बेट्रा, गल्ले में रखे 25 हजार रुपये नगदी और सीसीटीवी कैमरा की हार्ड डिस्क सहित अन्य सामान चोरी कर लिया।चोरी की इन वारदातों के कारण लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। फिलहाल दुकान संचालक ने चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुटी हुई है।

जल्द खुलासा करने का दिया भरोसा

थाना प्रभारी अवनीश कुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।पुलिस टीम द्वारा आसपास में लगें सीसीटीवी खगाले जा रहें है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखो के पीछे भेजा जाएगा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story