×

Hapur News: बीमार पिता को देखने गए परिवार के यहां लाखों की चोरी, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

Hapur News: हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में बंद घर का ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखी गुलक तोड़कर हजारों की नकदी और लाखों रुपये के आभूषण चुरा ले गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 May 2024 11:41 AM GMT
Theft of lakhs by breaking the lock of the house, the family had gone to see the sick father in the hospital
X

 घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, बीमार पिता को अस्पताल देखने गए थे परिवार वाले: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में चमरी रोड पर पानी की टंकी के पास स्थित पीड़ित के बंद घर का ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखी गुलक तोड़कर हजारों की नकदी और लाखों रुपये के आभूषण चुरा ले गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त पीड़ित परिवार समेत अपने बीमार पिता को देखने गए थे।

पीड़ित की जुबानी, चोरी की कहानी

पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि मनीष कुमार पुत्र राजू निवासी चमरी दिल्ली रोड पानी की टंकी के पास थाना हापुड़नगर का निवासी है। पीड़ित अपने परिवार के साथ करीब डेढ़ बजे के करीब अपने पिता को देखने के लिए जो कैंसर बीमारी से पीड़ित चल रहे है। उनको देखने के लिए मोहल्ला अतरपुरा में गये थे।जब पीड़ित परिवार अपने घर मोहल्ला चमरी वापस आया तो घर का मैन गेट का दरवाजा खुला मिला तो घर के अन्दर जाकर देखा तो घर की अलमारी से कपडे बहार फर्स पर फैले हुए थे।

वही बच्चों की अलमारी में रखी गुलक टूटी हुई पड़ी थी। अलमारी के अन्दर देखने पर सोने के सामान दो मंगल सूत्र, दो कंगन, दो अगूठी, एक जोडी पाजेब सामान गायब था।पीड़ित नें जिसकी सूचना पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस नें जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

जल्द किया जाएगा चोरी की घटना का ख़ुलासा

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। घटना स्थल के आसपास मे लगे सीसीटीवी फुटेज को खगाला जा रहा है। जल्द ही चोरी की वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story