Hapur: दो पक्षों में चले लाठी-डंडे व धारदार हथियार, मारपीट का वीडियो वायरल

Hapur: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच लोगों में खूनी संर्घष की वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 31 March 2024 6:50 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे व धारदार हथियार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच लोगों में खूनी संर्घष की वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा। जिसको संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जाँच में जुट गईं है।

पुलिस की जुबानी वीडियो की कहानी

पुलिस नें बताया की नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अलीनगर के इकराम व निजामुद्दीन पक्ष के लोगों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद निजामुद्दीन नें अपने पक्ष के लोगों के साथ मिलकर इकराम के घर पहुंचा था। जहाँ दोनों पर पक्ष के बीच कहासुनी के दौरान लाठी डंडे व धारदार हथियार लेकर आमने सामने हो गए और एक दूसरे पर लाठी डंडे व धारदार हथियार से वार करने लगे। इसी दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया था। जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

नगर कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार नें बताया कि,सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। चौकी प्रभारी को वीडियो में दिख रहे लोगों को चिन्हित करने के निर्देश दिए गए है। वहीं क्षेत्र में अगर किसी ने शांति व्यवस्था बिगाडी तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story