Hapur News: अयोध्या दर्शन करने गया परिवार का चोरों ने खंगाला घर, लाखों के आभूषण चोरी

Hapur News: चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित अपना घर कालोनी में स्थित बंद मकान को निशाना बनाकर हजारों की नगदी और लाखों की कीमत आभूषण समेत अन्य सामान चोरी कर लिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 July 2024 10:25 AM GMT
Hapur News
X

अयोध्या दर्शन करने गया परिवार का चोरों ने खंगाला घर (Pic: Newstrack)

Hapur News: जनपद में चोरों की खौफ को पुलिस कम नहीं कर पा रही है। एक बार फिर चोरों ने कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित अपना घर कालोनी में स्थित बंद मकान को निशाना बनाकर हजारों की नगदी और लाखों की कीमत आभूषण समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। वारदात के वक्त पीड़ित परिवार अयोध्या में मंदिर के दर्शन के लिए गया हुआ था। चोरों ने रात में घर के दरवाजों के कुंदे काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घर की अलमारी, संदूक व तिजोरी के ताले भी टूटे पड़े हैं। फोन पर उन्होंने बताया कि घर में लाखों रुपये की नकदी और आभूषण रखे हुए थे। चोरी किए गए सामान की सही जानकारी वह वापस लौटकर ही दे पाएंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पड़ोसी नें दी पुलिस को सूचना

अपना घर कालोनी में रहने वाले महेश सैनी में बताया कि उनके पड़ोस में सन्नी सैनी का मकान है। पड़ोसी सन्नी का मोबाइल एसेसीरीज का शोरूम है। वह शनिवार शाम को अपने परिवार के साथ अयोध्या में मंदिर दर्शन के लिए गए थे। रविवार सुबह को लोगों ने बताया कि सन्नी के घर के दरवाजे खुले पड़े हैं। वह मौके पर पहुंचे तो पाया कि रात में किसी ने कूंदे काटकर दरवाजों को खोला है। अंदर मकान में संदूक, सेफ व तिजोरी के ताले भी टूटे हुए हैं। सन्नी सैनी ने बताया कि उनके घर सें आठ लाख रुपये के आभूषण और 60 हजार रुपए कैश रखा हुआ था। बाकि चोरी गए सामान की सही जानकारी वह अयोध्या से लौटने के बाद ही दे पाएंगे। वह 16 जुलाई को वापस आएंगे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मकान के आसपास कोई सीसीटीवी नहीं है। पुलिस मकान की ओर जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक करा रही है।

चोरी की घटना का होगा जल्द खुलासा

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। चोरों से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गईं है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story