×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hapur News: पानी मांगने के बहाने घर में घुसे दो बदमाश, लाखों के सोने चॉदी के आभूषण सहित नकदी लेकर फरार

Hapur News: मामला गुरुवार की दोपहर का है, जब नगर कोतवाली क्षेत्र के राजीव विहार टीचर्स कॉलोनी निवासी एक बुजुर्ग महिला घर में मौजूद थी, इसी बीच कुछ बदमाश आ धमके और पानी मांगने लगे, महिला जैसी ही घर के अंदर दाखिल हुई तो बदमाश भी मौका देखकर अंदर घुस आए और महिला को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया, जब महिला होश में आई तो आरोपियों ने महिला की जमकर पिटाई की और छह तोले से अधिक के आभूषण लेकर फरार हो गए.

Avnish Pal
Published on: 18 May 2023 8:31 PM GMT
Hapur News: पानी मांगने के बहाने घर में घुसे दो बदमाश, लाखों के सोने चॉदी के आभूषण सहित नकदी लेकर फरार
X
Thieves steal lakhs of cash and jewellery in Hapur (Photo-Social Media)

Hapur News: बदमाशों के हौसले लगातार दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं, गुरुवार को बदमाशों ने नगर कोतवाली क्षेत्र की राजीव विहार टीचर्स कॉलोनी में दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को बेहोश कर घर में जमकर तांडव मचाया, लाखों रुपए के जेवरातों पर हाथ साफ कर बदमाश फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिसोदिया, नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। सदर डीएसपी अशोक सिसोदिया ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पीड़ित ने बताया कि बदमाश पानी मांगने के बहाने घर में घुस आए और बुजुर्ग महिला को बेहोश कर लूट की घटना को अंजाम दिया।

मामला गुरुवार की दोपहर का है, जब नगर कोतवाली क्षेत्र के राजीव विहार टीचर्स कॉलोनी निवासी एक बुजुर्ग महिला घर में मौजूद थी, इसी बीच कुछ बदमाश आ धमके और पानी मांगने लगे, महिला जैसी ही घर के अंदर दाखिल हुई तो बदमाश भी मौका देखकर अंदर घुस आए और महिला को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया, जब महिला होश में आई तो आरोपियों ने महिला की जमकर पिटाई की और छह तोले से अधिक के आभूषण लेकर फरार हो गए, पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने इस दौरान लाखों रुपए की लूट को अंजाम दिया। मामले की जानकारी मिलने पर अन्य परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश भागने में कामयाब रहे, महिला का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story