Hapur News: किशोरी से दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: पड़ोस का ही रहने वाला एक युवक पिछले कुछ समय से अश्लील बातें और हरकत करता था।कई बार शिकायत की और समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी नहीं माना।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Oct 2024 3:29 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से दुष्कर्म करने और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी, तहरीर की कहानी

पुलिस नें बताया कि शनिवार को कस्बे की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।जिसमें उल्लेख किया है कि 15 वर्षीय भतीजी पिछले कुछ समय से उसी के साथ रहती है।बताया कि पड़ोस का ही रहने वाला एक युवक पिछले कुछ समय से अश्लील बातें और हरकत करता था।कई बार शिकायत की और समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी नहीं माना। महिला का आरोप है कि आरोपी फरमान ने करीब डेढ़ माह पहले भतीजी को बहला-फुसलाकर रतूपुरा के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी ने अपने तीन दोस्तों से आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनवाई। आरोपियों ने परिजनों और पुलिस से बताने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी। पीडि़त ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, लेकिन समाज में बदनामी के डर से परिजनों ने बात को दबा ली। घटना के कुछ दिन बाद आरोपी ने भतीजी से फिर मिलने के लिए दबाव बनाया, पीडि़ता के इंकार करने पर फरमान ने अपने तीनों दोस्तों शोएब, इस्ते और जुबैर के साथ मिलकर पीडि़ता की आपत्तिजनक स्थिति में बनाई गई वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

तीन आरोपी गिरफ्तार

गढ़ सर्किल सीओ वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी फरमान, इस्तेकार और जुबैर को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस नें तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 64,61(2),351(2),351(3)बीएनएस,3/4 पोक्सो एक्ट व 67 आईटी एक्ट में नामजद आरोपियों को पुलिस नें बक्सर रेगुलेटर सें गिरफ्तार किया गया है।पुलिस नें तीनों आरोपियों सें एक मोटर साईकिल, तीन मोबाइल फोन बरमाद किए गए है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story