×

Hapur: तीन सहेलियां अचानक हुईं लापता, तलाश में जुटी पुलिस, नहीं मिल रहा सुराग

Hapur: जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों से तीन युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 Feb 2024 7:03 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में तीन सहेलियां लापता (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों से तीन युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। परिजनों की काफी खोजबीन के बाद भी युवतियां नहीं मिल सकती तो थाने में घटना की जानकारी दी गयी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवतियों की तलाश में जुट गई है।

घर से कार्य के बहाने निकली थीं तीनों युवतियाँ

क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्लों की तीनों युवतियों की आपस में गहरी मित्रता थी। इनमें से एक मोहल्ले की युवती का विवाह मार्च में होना है। जिसकी तैयारियां में पुरे परिवार के अलावा उसकी दोनों सहेलियां भी कर रही थीं। मंगलवार को आवश्यक कार्य बताकर तीनों युवतियां अपने-अपने घरों से निकली थीं, लेकिन उसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में तीनों लापता हो गईं। जिससे तीनों परिवारों में हड़कंप मच गया। हालांकि, दो परिवार के लोग एक युवती पर ही उन्हें साथ ले जाने का आरोप लगा रहे है। परिवारों ने पुलिस से लगाई जल्द तलाश करने की गुहार, लापता युवतियों में से एक मोहल्ले की युवती का विवाह मार्च में होना है। इस मामले में दोनों परिवारों के परिजनों ने पुलिस को जानकारी भी दी है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं एक साथ तीन युवतियों के लापता होने की घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि सूचना के आधार पर पुलिस युवतियों को तलाश कर रही है। जल्द ही तीनों युवतियों को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story