Hapur News: तीन शातिर अपराधियों को किया गया जिलाबदर, पुलिस ने की मुनादी

Hapur News: दो थाना क्षेत्रों में अपराधियों के विरुद्ध पुलिस ने कठोर कार्रवाई की है। इसी क्रम में जिलाधिकारी के आदेश पर तीन अपराधियों को विरुद्ध छह माह के लिए जिला बदर किया गया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 March 2024 7:27 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में तीन शातिर अपराधियों को पुलिस ने किया जिलाबदर (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के दो थाना क्षेत्रों में अपराधियों के विरुद्ध पुलिस ने कठोर कार्रवाई की है। इसी क्रम में जिलाधिकारी के आदेश पर तीन अपराधियों को विरुद्ध छह माह के लिए जिला बदर किया गया है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने आदतन अपराधियों को जिलाबदर करने का कार्यक्रम बाकायदा मुनादी और डुगडुगी बजवा कर किया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

क्षेत्राधिकारी नगर वरुण मिश्रा ने बताया कि जो गुंडा प्रवृति के लोग हैं। उनके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें जिला अधिकारी प्रेरणा शर्मा द्वारा अपराधियों को जिलाबदर करने की कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए आदेश जारी हुए थे।

पुलिस ने पहुंचकर कराई मुनादी

पुलिस ने गांवों में पहुंचकर जिला बदर के आरोपियों की मुनादी कराई। लोकसभा चुनाव में इन सभी से कानून व्यवस्था को खतरा जताया गया है। आरोपियों के जिले की सीमा में प्रवेश पर कड़ी कार्रवाई होगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही है कार्यवाही

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। अपराधियों की कुंडली खंगाली जा रही है। गुंडा एक्ट और जिला बदर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बुधवार को नगर कोतवाली प्रभारी और बाबूगढ़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम अपने-अपने क्षेत्र में जिला बदर के आरोपियों को लेकर मुनादी कराई। अगर यह अपराधी कहीं भी किसी को दिखाई देते है,तो तुरंत पुलिस को इनकी सूचना दे।

जिला बदर किये गए अपराधी

1. इरशाद पुत्र मोहब्बत अली निवासी मकान नबर 825 चर्च वाली गली मोहल्ला देहली गेट थाना हापुड़ नगर कोतवाली।

2. हाजी फुरकान पुत्र यूनुस निवासी मकान नंबर 546 मोहल्ला अलीनगर थाना हापुड़ नगर कोतवाली ।

3. मो. सादाब पुत्र अमीर निवासी ग्राम सरावनी थाना बाबूगढ़ जनपद हापुड़। उक्त अपराधियों को धारा 3(1) के अन्तर्गत यूपी गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत सम्बन्धित थानों द्वारा नियमानुसार मुनादी कराकर जिलाबदर की कार्रवाई की गयी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story