Hapur News: बैंक के बाहर महिला को कागज का बंडल थमा ठगों ने उड़ाए 78 हज़ार रुपये, पीड़िता नें दी तहरीर

Hapur News: पीड़िता ने ठगी का अहसास होने पर परिचित को रोककर जदीद चौकी पर जाकर तहरीर देकर आप बीती सुनाई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Aug 2024 10:06 AM GMT
Hapur News: बैंक के बाहर महिला को कागज का बंडल थमा ठगों ने उड़ाए 78 हज़ार रुपये, पीड़िता नें दी तहरीर
X

महिला को कागज का बंडल थमा ठगों ने उड़ाए 78 हज़ार रुपये   (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही महिला से दो ठगों द्वारा लालच देकर 78 हजार रूपये ठगने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामले की जाँच में जुट गई है।

बैंक सें कर रहें थे आरोपी पीछा

दरअसल, ठगों ने बैंक के अंदर घुसकर महिला पर पहले सें ही नजर रखे हुए थे। जैसे ही महिला निकासी काउंटर सें पैसे प्राप्त कर बाहर निकलने लगी तो ठगों नें महिला सें नजदीकी बढ़ाकर बातचीत शुरू कर दी और उनमे से एक युवक ने कहा कि आंटी मेरे पास ढाई लाख रूपये है, तुम अपने खाते सें मेरे खाते में डलवा दो। मेरे दो बच्चे बहुत बीमार है। पीड़िता ने कहा कि में तो बेटा अनपढ़ हूँ, रूपये कैसे जाएंगे मुझे नहीं आते। जिसके बाद आरोपियों ने महिला को बातों में उलझा लिया।

आरोपियों नें महिला का पीछा कर की ठगी

पीड़िता जब चलने लगी तो एक युवक उनके पास पहुंचा और उनके कंधे पर हाथ मारकर कहने लगा कि आंटी तुम सें यह लड़का क्या कह रहा था, तब पीड़िता ने युवक से कहा कि मुझसे अपने खाते में रूपये डालने को कह रहा था। पहले वाले लड़के से कहा कि तू बाहर चल आंटी को में समझा रहा हूं और दोनों आरोपी पीड़िता के पीछे चलने लगें। दोनों युवकों ने साथ चलते हुए फिरोज बिल्डिंग के पास पीड़िता को रोक लिया और रुमाल में बंधे हुए रूपये बताकर पीड़िता को दे दिए और महिला को झांसे में लेकर 78 हजार रूपये की ठगी कर ले गए। जब पीड़िता ने थोड़ी दूर जाकर रुमाल को खोलकर देखा तो उसमे कागजों की गड्डी थी। पीड़िता ने ठगी का अहसास होने पर परिचित को रोककर जदीद चौकी पर जाकर तहरीर देकर आप बीती सुनाई।

सीसीटीवी फुटेज खगालनें में जुटी पुलिस

इस सबंध में रघुराज सिंह ने बताया कि मोहल्ला शिवगढ़ी निवासी पीड़िता अनेस पत्नी मुनेश कुमार नें चौकी पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़िता की तहरीर पर मामले की जाँच की जा रही है। वही घटनास्थल के पास लगें सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खगाली जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story