×

Hapur News: बसपा जिलाध्यक्ष से टोलकर्मीयों ने की बदसलूकी, कार्यकर्ताओं ने टोल पर पहुंचकर किया हगामा, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Hapur News हापुड़ जनपद के पिलखुवा के नेशनल हाइवे 9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर बीती रात बसपा पार्टी के नेताओं व टोल कर्मचारियों के बीच टोल को लेकर कहासुनी हो गईं। जिसमें बसपा के जिला अध्यक्ष डॉक्टर एके कर्दम से टोल कर्मी ने अभद्रता कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 20 Feb 2024 11:29 AM GMT
Toll workers misbehaved with BSP District President, workers created ruckus after reaching toll, police started investigating the matter:
X

बसपा जिलाध्यक्ष से टोलकर्मीयों ने की बदसलूकी, कार्यकर्ताओं ने टोल पर पहुंचकर किया हगामा, पुलिस मामले की जांच में जुटी: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के हापुड़ जनपद के पिलखुवा के नेशनल हाइवे 9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर बीती रात बसपा पार्टी के नेताओं व टोल कर्मचारियों के बीच टोल को लेकर कहासुनी हो गईं। जिसमें बसपा के जिला अध्यक्ष डॉक्टर एके कर्दम से टोल कर्मी ने अभद्रता कर दी। बताया जा रहा है जिला अध्यक्ष किसी कार्य से हापुड़ से मसूरी जा रहे थे।सुबह के समय कार्यकर्ताओं को मिली सूचना पर मंगलवार की दोपहर को टोल प्लाजा पर बसपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा शुरू हो गया। यहां से एकत्र होकर सभी कार्यकर्ता कोतवाली पहुँचे और टोल कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायेगे ।

BSP अध्यक्ष ने टोल कर्मियों पर लगाए ये आरोप

बसपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की रात्रि वह किसी कार्य से मसूरी जा रहे थे। टोल प्लाजा पर जैसे ही उनकी कर पहुंची तो, टोल कर्मी ने जाति सूचक शब्द कहते हुए उनके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। कि टोल कर्मी को अपनी पहचान बताने के बावजूद टोल कर्मी ने गाली-गलौज की हैं। देर रात का मामला होने के कारण जिला अध्यक्ष तब तो वापस चले गए लेकिन, जैसे ही यह जानकारी बसपा कार्यकर्ताओं को हुई तो, मंगलवार की सुबह टोल प्लाजा पर भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचने लगे। मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष ने बताया कि टोल प्लाजा पर एकत्र होकर सभी कार्यकर्ता कोतवाली पहुँचे और टोलकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है ।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

सीओ पिलखुवा जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बसपा के जिला अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओ कोतवाली पहुँचे थे। उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जिसके आधार पर जाँच कराकर कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story