Hapur News: पुलिस मुठभेड़ मे टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, दर्ज हैं कई संगीन मामले

Hapur News: मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश घायल हो गया। पुलिस की गोली शातिर बदमाश के पैर में लगी। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 19 Nov 2023 4:21 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: जनपद के सिंभावली थाना पुलिस ने गांव नया बांस के रेगुलेटर के पास मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश घायल हो गया। पुलिस की गोली शातिर बदमाश के पैर में लगी। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मुठभेड़ में सोनू पुत्र वीर सिंह निवासी ग्राम अठसैनी नामक शातिर बदमाश को पकड़ा गया है। सोनू पर गोकशी व गैंगस्टर एक्ट आदि के डेढ़ दर्जन संगीन मुकदमे हापुड़ जनपद के विभिन्न थानो में दर्ज हैं। अठसैनी गांव का रहने वाला सोनू बीते काफ़ी लम्बे समय से फरारी काट रहा था। मुखबिर से सूचना मिली थी कि अपराधी सिंभावली थाना क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने आ रहा है।

मुठभेड़ में घायल हुया टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर

पुलिस की टीम सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव नया बांस के रेगुलर पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रही थी। मौके पर पहुंचे बदमाश सोनू को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर अपराधी ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की और एक पैर में गोली लगने से बदमाश घायल होकर मौके पर गिर गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोनू गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली का टॉप टेन अपराधी है और लंबे समय से पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी मुठभेड़ की जानकारी

पुलिस अपराधियों को लगातार पकड़ने का प्रयास कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोनू को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। बदमाश के पास से पिस्टल, तमंचा और खाली कारतूस सहित एक बिना नबर की दो पहिया वाहन गाड़ी बरामद हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story