×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hapur News: हापुड़ से गुजर रहे हैं तो रखें ध्यान, कल से दो दिन बंद रहेगा ये रेलवे फाटक

Hapur News: कुचेसर रेलवे फाटक 62-सी से प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन होता है। इस फाटक से गुजरने वाले वाहन कई गांव के लिए जाते हैं। अब रेलवे ने फाटक पर दो जून सुबह आठ बजे से चार जून की देर शाम आठ बजे तक कुचेसर रोड-सिंभावली सेक्शन के बीच रेलवे ट्रैक पर मरम्मत कार्य करने का निर्णय लिया है।

Avnish Pal
Published on: 1 Jun 2023 5:34 PM GMT
Hapur News: हापुड़ से गुजर रहे हैं तो रखें ध्यान,  कल से दो दिन बंद रहेगा ये रेलवे फाटक
X
traffic diversion Due to closure of Meerut Kuchesar railway gate

Hapur News: मरम्मत के कार्य दो से चार जून तक सिंभावली सेक्शन से कुचेसर रोड के बीच चलेंगे, जिसके चलते यहां का रेलवे फाटक दो से चार जून तक बंद रहेगा। ऐसे में वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि रेलवे के अधिकारियों ने वैकल्पिक रास्ते का प्रबंध कर दिया है।

प्रतिदिन होता है इस फाटक से हजारों वाहनों का आवागमन

कुचेसर रेलवे फाटक 62-सी से प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन होता है। इस फाटक से गुजरने वाले वाहन कई गांव के लिए जाते हैं। अब रेलवे ने फाटक पर दो जून सुबह आठ बजे से चार जून की देर शाम आठ बजे तक कुचेसर रोड-सिंभावली सेक्शन के बीच रेलवे ट्रैक पर मरम्मत कार्य करने का निर्णय लिया है। इस दौरान वाहनों का आवागमन नहीं होगा। इसको लेकर रेलवे के अधिकारियों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। लोगों को वैकल्पिक रास्तों से होकर अपनी मंजिल तक पहुंचना होगा।

इस रास्ते का करें प्रयोग

हापुड रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर केएन मीना ने बताया कि नागरिकों की समस्या को देखते हुए रेलवे ने वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किया है। यहां से गुजरने वाले लोग वैकल्पिक मार्ग शकरपुर स्थित रेलवे फाटक 61/सी से गुजर सकते हैं। रेलवे फाटक पर जो काम होगा, उससे ट्रेनों के संचालन पर असर नहीं पड़ेगा। अगर लाइन पर काम करना होगा तो ब्लॉक उसी समय लिया जाएगा, जिस समय इस रूट पर ट्रेनों का आवागमन न हो।

हापुड़ में नाराज किसानों ने गढ़ तहसील के गेट पर लगाया ताला, नशे में मांग सुनने आए बीडीओ!

यूपी के जनपद हापुड़ में गढ़मुक्तेश्वर तहसील में भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के जिलाध्यक्ष पवन हूण के नेतृत्व में दर्जनों किसान तहसील में पहुंचे और अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए, विभिन्न मांगो को लेकर किसानों ने तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन किया और इस दौरान किसानो द्वारा जमकर नारेबाजी की गई। तहसील परिसर में धरना देते किसान अधिकारियों को बुलाने के लिए अड़े रहे, लेकिन तहसील अधिकारी दोपहर तक भी किसानों के बीच नहीं पहुंचे। नाराज किसानों ने तहसील के गेट बंद कर दिए। इस दौरान गढ़मुक्तेश्वर सीओ व कोतवाली प्रभारी द्वारा किसानों को समझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन अधिकारियों के धरने पर न पहुंचने से नाराज किसान नहीं माने। किसानों के हंगामे के कई घंटे बाद अधिकारी धरने पर पहुंचे। आरोप है कि गढ़ ब्लॉक के बीडीओ ने किसानों के साथ नशे में बात की तो किसानों ने फिर हंगामा कर दिया। पुलिस ने बीडीओ डॉक्टरी के लिए भेज दिया।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story