Hapur News: मनचले से परेशान छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Hapur News: आरोपी युवक ने छात्रा को घर से उठाकर ले जाने सहित परिजनों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। अब पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Nov 2023 5:29 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़ तीर्थंनगरी नगर के एक मोहल्ला में रहने वाली छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर पढ़ाई को छोड़ दी। इससे नाराज आरोपी युवक ने छात्रा को अपनी चाची के घर ले जाकर जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आरोपी युवक ने छात्रा को घर से उठाकर ले जाने सहित परिजनों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। अब पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

पीड़िता के मां ने दी तहरीर

नगर के एक मोहल्ला में रहने वाली महिला ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री को मौहल्ले का ही एक विवाहित युवक काफी दिनों से तंग परेशान करता चला आ रहा है। उसकी पुत्री इंटर कालिज में पढ़ती थी, जिसने आरोपी के डर भय से पढ़ाई छोड़ दी। महिला ने बताया कि अब आरोपी युवक उसकी पुत्री का हाथ पकड़कर उसे अपनी चाची के घर में ले गया। जहां पर आरोपी ने उसकी पुत्री के छेड़छाड़ करते हुए जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसकी पुत्री जैसे तैसे करके अपनी जान बचाकर घर आई।

शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई

उसके बाद आरोपी व उसके एक साथी ने उसकी छोटी पुत्री को रास्ते में पकड़ लिया तथा धमकी दी कि वो उसकी बहन को सरेराह घर से उठाकर ले जाएंगे और परिवार का जो भी सदस्य उसके सामने आएगा उसे मौत के घाट उतार दिया जाएगा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी की खुली धमकी के बाद वो और उसकी पुत्रियां डरे हुए भयभीत हैं। अब पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story