Hapur News: सेब से भरा ट्रक पलटा, पेटियां से सेब लूटने की मची होड़, वायरल हुआ वीडियो

Hapur News: नगर कोतवाली के सरावा गांव के पास ट्रक के आगे चल रही कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे ट्रक बेकाबू होकर पलट गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 Sep 2024 9:25 AM GMT
Hapur News
X

सेब लूटते लोग (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के मोदी नगर रोड पर सरावा गांव के पास सेब की पेटियों से भरा एक ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने की खबर आसपास के गांवों में आग की तरह फैल गई। उसके बाद सेब की पेटियां लूटने के लिए लोग वहां पहुंच गए। हादसे में ट्रक का चालक भी मामूली रूप से घायल हो गया। लेकिन लोग उसकी मदद करने की बजाय सेब की पेटियां लूटने में जुट गए। चालक ने लोगों को रोकने की कोशिश भी की लेकिन उसकी किसी ने भी नहीं सुनी। ड्राइवर की मानें तो राहगीर और स्थानीय लोग ट्रक से सेब की पेटियां लूट ले गए। वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जाँच में जुट गईं है.

सेब लूटने का सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो

वहीं इस मामले का एक वीडियो भी लोगों द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो में लोग सेब की पेटियों से सेब पॉलीथिन भरकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अब वीडियो के आधार पर लोगों की शिनाख्त कर रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वीडियो में जो भी दिख रहे हैं, उनकी पहचान कर पुलिस को सूचित करें।

कार को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रक

ट्रक चालक ने बताया कि वह जम्मू-कश्मीर से सेब की पेटी लेकर कानपुर जा रहा था। नगर कोतवाली के सरावा गांव के पास ट्रक के आगे चल रही कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में उन्हें हल्की चोट आई। लोग उसके ट्रक से सेब की पेटियां से सेब निकालकर भागने लगे।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

इस सबंध में थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि पुलिस को ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसको लेकर चौकी प्रभारी को दुर्घटना स्थल पर भेजा गया था। ट्रक ड्राइवर को हल्की चोट आई है। वही गांव वासियों व राहगीरों द्वारा सेब लूटने की वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जाँच की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story