×

Hapur News: अनियंत्रित होकर पलटा बीयर से भरा ट्रक, लोगों ने खूब उठाया फायदा

Hapur News: मेरठ- बुलंदशहर नेशनल हाईवे पर धीरखेड़ा गांव के पास बीयर से भरा ट्रक पलट गया। हादसे में चालक व क्लीनर मामूली रुप से घायल हो गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 April 2024 10:33 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में अनियंत्रित होकर पलटा बीयर से भरा ट्रक (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद मेरठ और हापुड़ के बॉर्डर पर मेरठ से आगरा जा रहे एक बीयर से भरे ट्रक के पलट जाने का गांव के लोगों ने खूब जमकर फायदा उठाया। ट्रक में लदे बीयर के गत्ते सड़क पर फैल गए और लोगों ने ट्रक में भरी बीयर लूटना शुरू कर दिया। हादसे में ट्रक में फंसे ड्राइवर और उसके हेल्पर को हल्की चोटें लगी हैं। मौके पर दोनों जनपदों की आबकारी टीम सहित थानो को पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जाँच में जुट गईं है।

कार को बचाने को लेकर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

मेरठ- बुलंदशहर नेशनल हाईवे पर धीरखेड़ा गांव के पास बीयर से भरा ट्रक पलट गया। हादसे में चालक व क्लीनर मामूली रुप से घायल हो गए। उधर, ग्रामीणों को बीयर की गाड़ी पलटने की भनक लगी तो मौके पर पहुंचकर लूटपाट मचा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और आबकारी टीम ने किसी तरह ग्रामीणों को मौके से खदेड़ा।सोमवार की रात को मेरठ से आगरा के लिए बीयर से भरा ट्रक जा रहा था।

नेशनल हाईवे धीरखेड़ा गांव के पास जैसे ही तेज रफ्तार ट्रक पहुंचा अचानक शिफ्ट कार सवारों को बचाने के चक्कर में चालक का गाड़ी से नियंत्रण हट गया। जिससे ट्रक पलट गया। हादसे में बुलंदशहर निवासी चालक सोनू और क्लीनर पवन कुमार घायल हो गए।लोग सड़क पर फैली बीयर की कैनो लूटने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस और आबकारी टीम ने डंडे फटकार कर ग्रामीणों को भगाया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस के तत्काल पहुंच जाने से ग्रामीण किसी तरह की लूटपाट नहीं कर सके। सारा माल सुरक्षित रखवा दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story