Hapur Accident News: हापुड़ में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर ट्रक ढाबे में घुसा, चार की मौत

Hapur Accident News: पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घायलों सहित मृतकों की शिनाख्त करने मे जुटी गईं है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Sep 2023 2:27 AM GMT
Hapur news
X

Hapur news (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र गांव देहरा मे एक ट्रक अनियंत्रित होते हुए दीवार तोड़कर ढाबे में घुस गया। ट्रक की चपेट मे आने से ढाबे पर खाना खा रहे चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही तीन लोग घायल हो गए। जिन्हे राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घायलों सहित मृतकों की शिनाख्त करने मे जुटी गईं है।

जिम्मेदारों ने दुर्घटना को लेकर क्या कहा

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना धौलाना क्षेत्र में बुधवार देर रात्रि गांव देहरा के पास धौलाना-मसूरी मार्ग पर जुबैदा मैरिज स्थल के नजदीक एक ढाबे में कुछ लोग खाने खा रहे थे। ढाबा संचालक व कर्मचारी भी वहां मौजूद थे।तभी अनियंत्रित होते हुए ट्रक ढाबे की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया। जिसके बाद ढाबे में मौजूद लोगों में चीख-पुकार व अफरातफरी मच गई।सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दो की हुई शिनाख्त,अन्य की शिनाख्त जारी

हादसे में जनपद एटा के थाना जैथरा के गांव गंगापुर का अरुण, जनपद कासगंज के कुंवरपुर का जितेंद्र व दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल से चार लोग घायलों को निकाला गया।घायलों को नजदीकी स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चेरी भेज दिया गया है। जिन मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, उनकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। वही थाना प्रभारी द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story