Hapur: IPL मैच में सट्टा लगवा रहे दो आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल, कार सहित लाखों की नकदी बरामद

Hapur: सीओ सदर वरुण मिश्रा ने बताया कि दोनों सट्टे बाज आईपीएल मैच का स्कोर टारगेट चिन्हित कर सट्टे की बेटिंग असिस्टेंट एप में लेखा जोखा रखते थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 May 2024 12:54 PM GMT
hapur news
X

हापुड़ में आईपीएल मैच में सट्टा लगवा रहे दो आरोपी गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ में एसओजी व देहात थाना पुलिस ने आईपीएल की सट्टेबाजी का ख़ुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने आईपीएल की सट्टे की खाईबाड़ी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया,जबकि गिरोहे के अन्य सदस्य अन्य फरार हैं। सट्टा लगाने वालों से 2,47,500 रुपये की नकदी, लैपटॉप,तीन मोबाइल,समेत कार बरामद किए है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ सदर वरुण मिश्रा ने बताया कि दोनों सट्टे बाज क्रिकेट लाईव गुरु एप्प के माध्यम से आईपीएल मैच का स्कोर टारगेट चिन्हित कर सट्टे की खाइबाड़ी कर बेटिंग असिस्टेंट ईबुक एप्प में लेखा जोखा रखते थे। लिमिट बनाकर चलाया जा रहा था खेल। पुलिस की छापेमारी मे गिरफ्तारी किए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आईपीएल में रूपये लगाने वाले युवकों की लिमिट बनाई जाती है। जिसके बदले पांच से दस हजार रूपये वसुले जाते है। रूपये खत्म होने पर दोबारा लिमिट बनानी पड़ती है।

मैचों पर होता है सट्टा

मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ लोग कार में सवार होकर ततारपुर गोल चक्कर के पास खडे है। जो आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे है। एसओजी व देहात थाना पुलिस ने सूचना पर मौके पर छापामारी की थी। जहां से अजीम पुत्र फजले इलाही निवासी गद्दापाडा देहली गेट और अराफत पुत्र असलम निवासी गली नं. 6 मस्जिदपुरा थाना हापुड़ नगर कोतवाली के रहने वाले है। जिनसे एक लैपटॉप, तीन मोबाइल, कार, 2 लाख 47 हजार 500 रूपये की नकदी बरामद की गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story