Hapur News: नामी ब्रैंड के पैकेट में नकली नमक भरकर बेचते दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Hapur News: कंपनी कर्मचारियों के साथ मिलकर पुलिस ने दोनों दुकानों पर छापा मारा था। दोनों दुकानों से 72 पैकेट नकली नमक बरामद हुआ है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Jan 2024 11:47 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में नकली नमक बेचते दो आरोपी गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद बाबूगढ़ थाना पुलिस ने नामचीन कंपनी की आड़ में नकली नमक बेचते दो दुकानदारों को क्षेत्र के गांव शाहपुर जट से गिरफ्तार किया है। जिसे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। वही कुछ दुकानदार अपनी दुकानें बंद करके वहा से गायब हो गए।

तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार

कंपनी कर्मचारियों के साथ मिलकर पुलिस ने दोनों दुकानों पर छापा मारा था। दोनों दुकानों से 72 पैकेट नकली नमक बरामद हुआ है। मामले में पुलिस ने दोनों दुकानदारों सहित तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

कंपनी के मुखबिर की सूचना पर मारा गया छापा

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में चंडीगढ़ के सेक्टर 14 स्थित सिक्योरिटी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के आपरेशन मैनेजर सुमित आर्य ने बताया कि नमक बेचने वाली एक नामचीन कंपनी ने उसकी कंपनी को उनकी कंपनी की आड़ में नकली नमक बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकृत किया हुआ है। 20 जनवरी को उन्हें सूचना प्राप्त मिली कि थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर जट्ट में दो व्यापारी अपनी दुकान पर नामचीन कंपनी की आड़ में नकली नमक बेच रहे हैं।

मामले की जानकारी पर उन्होंने थाना बाबूगढ़ पुलिस से संपर्क किया पुलिस के साथ मिलकर टीम ने गांव शाहपुर जट्ट में दो दुकानों पर छापा मारा। दोनों दुकानों से नकली नमक के 72 पैकेट बरामद हुए। पुलिस ने दोनों दुकानों से गांव शाहपुर जट्ट के सौरभ सिंघल व ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि वह नमक सिंभावली क्षेत्र के गांव बक्सर के पीयूष गोयल से खरीदते हैं। मामले में उन्होंने थाने में तहरीर दी।

मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

बाबूगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि कपनी की ऑपरेशन मैनजर सुमित आर्य की तहरीर पर तीनों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story