Hapur News: मुस्लिम बुजुर्ग की शराबी ने नोची दाढ़ी, पुलिस हिरासत में आरोपी

Hapur News: पीड़ित ने तहरीर में बताया कि,वह मोहल्ला फुलगड़ी निवासी यासीन है। वह पुराना बाजार स्थित एक व्यक्ति के घर पर जा रहा था। रास्ते मे मोहल्ला के ही पिंटू उर्फ जितेंद्र ने उन्हें रोक लिया। आरोपी शराब के नशे में धुत था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 18 Oct 2023 11:12 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला फुलगड़ी में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ शराब के नशे में धुत दूसरे समुदाय के युवक ने मारपीट कर दी। वहीं आरोपी ने बुजर्ग की दाढ़ी भी नोच लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं मोहल्ले में शांति बनाए रखने की अपील की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी के खिलाफ बुजुर्ग ने दी तहरीर

पीड़ित ने तहरीर में बताया कि,वह मोहल्ला फुलगड़ी निवासी यासीन है। वह पुराना बाजार स्थित एक व्यक्ति के घर पर जा रहा था। रास्ते मे मोहल्ला के ही पिंटू उर्फ जितेंद्र ने उन्हें रोक लिया। वहीं आरोपी शराब के नशे में धुत था। आरोपी ने बुजर्ग के साथ गाली गलौच करते हुए, अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने बुजुर्ग के साथ मार पीट की। इतना ही नही उसकी दाढ़ी पकड़कर खीच दी और बाल उखाड़ दिए। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुँचे। जिन्हें देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी पर काफी सख्या में लोग एकत्र हो गए और उनमें रोष व्याप्त हो गया है। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी।

दो समुदायों से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस बल तैनात

थाना देहात प्रभारी सुमित तोमर ने बताया कि मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए थे। किसी तरह पुलिस ने लोगों को शांत कराया। आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होनें कहा कि क्षेत्र में माहौल बिगाड़ने वालो को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story