Hapur News: लग्जरी कार में गांजा तस्करी करने वाले दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, 15 लाख का गांजा बरामद

Hapur News:हापुड़ में लग्जरी कार में करीब 15 लाख रुपये की कीमत का 100 किलोग्राम अवैध गांजा लेकर सप्लाई करने जा रहे अंतरराज्यीय गिरोह के शातिर तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 July 2024 12:45 PM GMT (Updated on: 4 July 2024 7:34 AM GMT)
Two interstate smugglers arrested for smuggling ganja in a luxury car, ganja worth Rs 15 lakh recovered
X

लग्जरी कार में गांजा तस्करी करने वाले दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, 15 लाख का गांजा बरामद: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में लग्जरी कार में करीब 15 लाख रुपये की कीमत का 100 किलोग्राम अवैध गांजा लेकर सप्लाई करने जा रहे अंतरराज्यीय गिरोह के शातिर तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों तस्करों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी, तस्करों की कहानी

दरअसल, गढ़मुक्तेश्वर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की कार में गांजे की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। ब्रजघाट चौकी प्रभारी इंद्रकांत यादव को मुखबिर ने देर रात को सूचना दी थी कि एक सफेद रंग की कार नंबर DL 8C X 5222 में अवैध रूप से अवैध गांजे का बड़ा खेप आने वाला है। पुलिस सूचना पर तत्काल टीम बनाकर मुखबिर के बताए स्थान ग्राम दौताई नहर पुलिया के पास पहुंची। कुछ समय इंतजार करने के बाद एक सफेद रंग स्कोडा रेपिड कार आती हुई दिखी। कार को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।


कार में बॉबी पुत्र सुखपाल, निवासी ग्राम मोहम्मदपुर थाना दौरोला जनपद मेरठ, अनुज उर्फ़ भोला पुत्र रविंद्र सिंह निवासी ग्राम दतियाना थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर बैठे थे।आरोपियों के कब्जे से एक सफेद प्लास्टिक की कट्टो में भूरे रंग के टेप में लपेटा हुए पैकेट गांजा बरामद हुआ है। सभी जब्त गांजे का पैकेट भूरे रंग के टेप में लपेटे हुए हैं।पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कुल 100 किलोग्राम गांजा जब्त किया, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए है। वहीं एक कार सहित मोबाइल फोन को बरामद किया गया है।

सीओ ने किया गांजा तस्करों का खुलासा

गढ़मुक्तेश्वर सीओ अभिषेक वर्मा के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लेकर आ रहे थे। वह यूपी के विभिन्न जनपदों एवं दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में सप्लाई कर आर्थिक लाभ कमाते थे। आरोपियों ने बताया कि उड़ीसा से कार मे केवीटी बनाकर गांजा लाते समय गिरोह के दोनों सदस्य गाड़ी में सवार थे। सीओ ने बताया कि पकड़े गए आरोपी लम्बे समय से गांजा तस्करी कर रहे हैं। आरोपियों से पूछताछ कर इस गिरोह के अन्य सदस्यों व पूरे नेटवर्क के बारे में पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के फरार अन्य साथियों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story