×

Hapur News: पशु व्यापारी से लूट करने वाले तीन बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, दो अपराधियों को लगी गोली

Hapur News: तीनो लुटरे जनपद गाजियाबाद के कविनगर थाने से भी तीन लाख रुपये की लूट में फरार चल रहे थे। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Feb 2024 6:57 AM GMT
Hapur News
X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी (सोशल मीडिया)

Hapur News: हापुड़ जनपद में थाना धौलाना पुलिस की टीम ने तीन दिन पूर्व पशु व्यापारी से हुई लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को रविवार देर रात गांव निधावली नहर के पास हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जिसमे दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। इनके कब्जे से 30 हजार रुपये, दो तमंचे, कारतूस व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।

इन लुटेरों ने दिया था वारदात को अंजाम

गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम, सूरज उर्फ सौरभ निवासी रजपुरा थाना कवि नगर जनपद गाजियाबाद, बॉबी निवासी गांव छपरौला जनपद गौतमबुद्ध नगर व दीपक निवासी गांव सौलाना थाना धौलाना जनपद हापुड़ का निवासी बताया है।

पुलिस के जिम्मदारों ने दी जानकारी

सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि तीनों बदमाशों ने थाना धौलाना क्षेत्र में आठ फरवरी को पशु व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये की नकदी की लूट की थी। देर रात निधावली नहर के समीप पुलिस वाहनो की चेकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ बदमाश धौलाना में लूट की फिराक में घूम रहे है। चेकिंग के दौरान तीन संदिग्ध युवक एक बाइक पर सवार होकर आते दिखाई दिये। जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो, बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा चारों तरफ से घिरता देख दो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैरों में लगी। जिससे वह घायल हो गए।पुलिस ने तीनों बदमाशों को मौके से दबोच लिया। दोनो घायल बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

तीनो लुटरे जनपद गाजियाबाद के कविनगर थाने से भी तीन लाख रुपये की लूट में फरार चल रहे थे। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। वहीं पकड़े गए बदमाशों के गैंग के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story