Hapur News: गुलेल गैंग के दो शातिर चोर गिरफ्तार, कार का शीशा तोड़कर देते थे वारदात को अंजाम

Hapur News: जिले की नगर कोतवाली रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के पास से पुलिस ने शातिर गुलेल गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो ड्राइवर और कार मालिक का ध्यान बंटाकर गाड़ी में रखे सामान पर हाथ साफ कर लेते थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Nov 2023 12:45 PM GMT
hapur news
X

हापुड़ में गुलेल गैंग के दो शातिर चोर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले की नगर कोतवाली रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के पास से पुलिस ने शातिर गुलेल गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो ड्राइवर और कार मालिक का ध्यान बंटाकर गाड़ी में रखे सामान पर हाथ साफ कर लेते थे। इस गैंग के सदस्य गुलेल और लोहे के बेरिंग की गोलियां से चंद मिनटों में कार का शीशा तोड़कर चोरी करते हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से ग्यारह हजार सात सौ रुपये, दो गुलेल,8 लोहे के बैरिंग की गोलियां, एक बैग, मुकदमा वादी का आधार कार्ड, दो चाकू आदि सामान बरामद किया है।

चंद मिनटों में देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि दोनों ही चोर शातिर किस्म के चोर हैं, जो काफी लंबे समय से दिल्ली एनसीआर सहित कई राज्यों के शहरों में सक्रिय थे। दोनों आरोपियों के ऊपर अलग-अलग थानों में मुक़दमे दर्ज हैं। वहीं इसका मास्टरमाइंड समीर है, जिसको पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पकडे गए आरोपी नें बताया कि इनके और साथी है । जो अभी फरार चल रहे हैं। पवन के खिलाफ चार व समीर के खिलाफ 11 मुकदमे अलग-अलग शहरों में दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में बताया कि गिरफ्तार आरोपी समीर पुत्र शेखर निवासी काली मस्जिद के पीछे शांति नगर लालपुर नई बस्ती जनपद (कासगंज) व पवन पुत्र मनिअप्पा निवासी मदनगीर सी-ब्लॉक 773 थाना अंबेडकर (दिल्ली) का निवासी है।

थाना प्रभारी ने किया गैंग का खुलासा

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद घटना का खुलासा हुआ है। पकड़े गए आरोपी दिल्ली-एनसीआर सहित अन्य राज्यों में घटना को अंजाम देने की फ़िराक में रहते थे। इस दौरान आरोपी गुलेल से लोहे के गोलियां से खड़ी गाड़ियों में मारकर शीशा तोड़ते थे और कार में रखा सामान चोरी कर लेते थे। इसके बाद इस सामान को बाजारों में सस्ते दामों पर बेच देते थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story