Hapur News: गौशाला में चारा लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, दो महिलाओं दर्दनाक मौत

Hapur News: पशुओं के लिए चारा लेकर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली के बगल से गुजर रहे बाइक सवार भी चपेट में आकर दब गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 17 Sep 2023 4:37 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: जनपद के कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के धौलाना मोड़ पर रविवार को पशुओं के लिए चारा लेकर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली के बगल से गुजर रहे बाइक सवार भी चपेट में आकर दब गए। चीख पुकार आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने जेसीबी मशीन की सहायता से ट्राली को सीधा कराया और उसमें दबे लोगों को बाहर निकाला। सड़क हादसा इतना जोरदार था कि बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सड़क से ट्रैक्टर ट्राली को हटवाकर यातायात शुरू कराया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सड़क दुर्घटना में घायलों को पिलखुवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होने से हुआ हादसा

आपको बता दे कि, हापुड़ की नई चुंगी निवासी इंतजार पुत्र सुलेमान की ट्रैक्टर ट्राली में पशुओं का चारा गौशाला में भेजा जा रहा था। ट्रैक्टर ट्रॉली पर 19 वर्षीय कृष्णा पुत्र जगत सिंह, 18 वर्षीय अरविंद पुत्र मुकेश समेत तीन लोग मौजूद थे। वहीं 34 वर्षीय पवन अपनी पत्नी संगीता व पिलखुवा निवासी एक अन्य महिला के साथ बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहा थे।बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों धौलाना कट के पास पहुंचे तो किसी कारणवश ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क हादसा इतना जोरदार था कि संगीता समेत दो महिलाओं की दबने के कारण मौत हो गई जबकि अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को रामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। साथ ही परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

सड़क दुर्घटना पर एसपी ने क्या कहा

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना पर पुलिस टीम तुरंत ही रवाना की गई। मौके पर पहुँचकर पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को सीधा कराकर दो महिलाओं के शव को निकाला। वहीं एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों मृतक महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल का अस्पताल में इलाज जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story