×

Hapur News: वाल्मीकि समाज रक्षक बनकर हिंदू समाज की रक्षा करता आया है, बोले बीजेपी नेता मनोज वाल्मीकि

Hapur News: भाजपा नेता मनोज वाल्मीकि ने कहा अगर पार्टी ने मौका दिया तो वे समाज का यह ऋण उतारने का भरसक प्रयास करेंगे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 28 Oct 2023 2:07 PM GMT
Hapur Valmiki Jayanti Program
X

Hapur Valmiki Jayanti Program

Hapur news: प्रधानमंत्री ने वाल्मीकि समाज की मेला ढोना प्रथा को समाप्त किया।मनोज वाल्मीकि ने शनिवार को हापुड़,एवं नगर पंचायत बाबूगढ़ क्षेत्र में वाल्मीकि जयंती के अवसर पर भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी आयोग सदस्य मनोज वाल्मीकि ने अपने संबोधन में कहा कि वाल्मीकि समाज का ऋण हम लोग नहीं उतार सकते हैं। आज महापुरुष महर्षि वाल्मीकि की जयंती है। जब जब हिंदू समाज पर आतताइयों का हमला हुआ है।तब तब वाल्मीकि समाज रक्षक बनकर हिंदू समाज की रक्षा करता आया है।

सनातनधर्म का अपमान करने वालो को भारत की जनता कभी माफ नहीं करेगी। भाजपा नेता मनोज वाल्मीकि ने कहा अगर पार्टी ने मौका दिया तो वे समाज का यह ऋण उतारने का भरसक प्रयास करेंगे। यह बातें हापुड़ में महर्षि वाल्मीकि शोभा यात्रा का फीता काट कर उद्घाटन संयुक्त रूप से करते हुए भाजपा के पूर्व सांसद कंवर सिंह सिँह तंवर, नगर पालिका परिषद अमरोहा की अध्यक्ष शशि जैन, कवर उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी आयोग सदस्य मनोज वाल्मीकि, किया।


पूर्व सासंद कवर सिँह तवर ने कहा कि कृष्ण के रूप में मोदी है तो अर्जुन के रूप में योगी है। दोनो की जोड़ी सनातन धर्म की रक्षा करती आयी है आगे भी करेगी। उन्होंने ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत होगी।

उत्तर प्रदेश की 80 सीट एवं देश की 400 सीट भाजपा जीतेगी। वही विपक्ष पर जमकर बरसे कहा कि विपक्ष रूपी गठबंधन नहीं बल्कि यह इंडिया का ठग गठबंधन है। जो अपनी अस्तित्व की आखरी लड़ाई लड़ रहा है।

यह लोग रहे मौके पर मौजूद

कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर, उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी आयोग सदस्य मनोज वाल्मीकि, नगर पालिका परिषद अमरोहा की अध्यक्ष शशि जैन, नगर पंचायत बाबूगढ़ की अध्यक्ष, सुधा देवी, बाबूगढ़ मंडल महामंत्री कपिल सिंघल, राजीव कुमार, विशाल, सलेकचंद, भरत, ललित, शशांक, सहित सैकड़ों व्यक्तियों सहित बड़ी संख्या में वाल्मीकि समाज लोग मौजूद रहे।

Admin 2

Admin 2

Next Story