Hapur News: शहर में वाहन चोरों को नहीं है कानून का डर, सिपाही की बाईक पर चोरों ने किया हाथ साफ

Hapur News: चोरों ने पुलिस कार्यालय में वीआईपी शाखा में नियुक्त सिपाही के आवास के बाहर ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस घटना ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 July 2024 4:22 PM GMT (Updated on: 13 July 2024 7:56 AM GMT)
Vehicle thieves have no fear of law in the city, thieves stole a constables bike
X

शहर में वाहन चोरों को नहीं है कानून डर, सिपाही की बाईक पर चोरों ने किया हाथ साफ: Photo- Newstrack

Hapur News: बढ़ती चोरी की घटनाओं से हापुड़ में पुलिस के प्रति लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि हापुड़ में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। जनपद में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। आए दिन यहां अपराधी लूट, चोरी की घटना को अंजाम देते रहते हैं। अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि उन्होंने पुलिस कार्यालय में वीआईपी शाखा में नियुक्त सिपाही के आवास के बाहर ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस घटना ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

सिपाही की जुबानी, तहरीर की कहानी

हापुड़ जनपद के पुलिस कार्यालय के वीआईपी शाखा में तैनात है, सिपाही विशाल कुमार नें बताया की वह नगर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा विहार गली नबर - 4 में किराये के मकान में रहता है। 8 जुलाई को अपनी मोटर साईकिल स्प्लेंडर प्लस जिसका नंबर up-17ए -6628 जो मेरे भाई के नाम थी। किराये के मकान के सामने ख़डी करके अपनी ड्यूटी पर कार्यालय आया था। शाम को ड्यूटी पूरी करने के उपरांत ज़ब मैं अपने निवास पर पहुंचा तो देखा बाईक घर के बाहर मौजूद नहीं थी। पीड़ित द्वारा बाईक को इधर-उधर तलाश किया गया परन्तु बाईक का कुछ पता नहीं चल सका। वहीं पड़ोस के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो व्यक्ति बाईक को ले जाता नजर आ रहा था।

जनपद में सक्रिय हैं वाहन चोर

यह माना जा रहा है कि चोरों का गिरोह जनपद में सक्रिय हो गया है, जो लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। वहीं हापुड़ में पुलिस फोर्स की भारी कमी के कारण पुलिस चोरों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है। लोगों का कहना है कि नगर पालिका परिषद की लापरवाही के कारण कई सड़कों पर स्ट्रीट लाइट नहीं हैं। अंधेरे का फायदा उठाकर चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं सीसीटीवी भी कई जगह से नदारद हैं। जहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। वह चालू हालत में नहीं हैं।ऐसे में पुलिस को इन सभी चीजों को लेकर पुख्ता व्यवस्था करनी चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story