×

Hapur News: घंटों शव को रौंदते रहे वाहन, सड़क पर चिपके चीथड़े, डायवर्जन कर बीने गए अवशेष

Hapur News: राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव के चिपके हिस्से को एकत्र करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतक के शव की शिनाख्त कराना पुलिस के लिए चुनौती बन गया हैं।

Avnish Pal
Published on: 15 Jun 2023 9:53 AM GMT
Hapur News: घंटों शव को रौंदते रहे वाहन, सड़क पर चिपके चीथड़े, डायवर्जन कर बीने गए अवशेष
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में दो राजधानियों से जोड़ने वाले दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर गांव अल्लाबख्शपुर के निकट एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जहां एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। बड़ा सवाल यह है कि इससे पहले शव को सड़क से उठा पाते, इसी बीच वहां से जा रहे कई दर्जनों वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे। इस कारण मृतक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में हो गया। शरीर का काफी हिस्सा सड़क से चिपक किया।

पुलिस ने मृतक के शव के अवशेष को सड़क से खुरचकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव के चिपके हिस्से को एकत्र करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतक के शव की शिनाख्त कराना पुलिस के लिए चुनौती बन गया हैं, क्योंकि शव की हालत इतनी खराब हो चुकी है, कि उसकी शव शिनाख्त कराना काफी मुश्किल हो गया है।

बैरिकेटिंग लगाने पर भी नहीं रुके पाए वाहन

रात करीब 12 बजे एक व्यक्ति हाईवे पर डिवाडर के किनारे चल रहा था, इसी बीच पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने वाहनों का आवागमन रोकने के मकसद से बैरिकेटिंग लगाए। अंधेरा ज्यादा होने के चलते दो तेज रफ्तार वाहनों ने बैरिकेटिंग को भी तोड़ते हुए शव के नजदीक पहुंच गए। जिसको लेकर पुलिस ने ब्रजघाट की ओर जाने वाले वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया था। वाहनों का आवागमन रुकने पर एंबुलेंस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद सड़क पर फैले शव के अवशेषों को एकत्र कर बॉडी को सील कर कब्जे में ले लिया था।

पुलिस के जिमेदारों ने क्या कहा

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि देर रात एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस टीम को भेजा गया था। जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही मृतक के शव शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story