Hapur News: ठेकेदार के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों पर मुकदमा

Hapur News: यूपी के हापुड़ से एक मामला सामने आया है जहां एक ठेकेदार के साथ मारपीट हुई है। जिसका अब वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 18 Oct 2024 6:48 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के ब्लाक परिसर में ठेकेदार के साथ मारपीट करने के मामले में ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई जुट गई।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

पीड़ित ठेकेदार इतकाद ने थाने में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह मनरेगा में ठेकेदारी का काम करता है। बुधवार को पीडि़त ग्राम सचिव से भुगतान के विषय में मिलने गया था। ग्राम सचिव के पास पहले से ही मुरादपुर ग्राम प्रधान फराहिम चौधरी और उसके दो भाई इरफान और मारूफ बैठे हुए थे। पीडि़त ने ग्राम सचिव से मजदूरी का भुगतान करने के लिए कहा, तो ग्राम प्रधान आग बबूला हो गया और कमीशन नहीं देने पर भुगतान रुकवाने की धमकी देने लगा। पीडि़त ने कमिशन देने से मना किया, तो ग्राम प्रधान भाइयों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने गले से सोने की चेन खींच कर निकाल ली और मोबाइल भी तोड़ दिया।विरोध करने पर आरोपियों नें जान से मारने की धमकी भी दी है। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

क्या बोले पुलिस के अधिकारी

इस सबंध में सिम्भावली थाना प्रभारी श्यौपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीडि़त ठेकेदार की तहरीर गांव मुरादपुर ग्राम प्रधान फराहिम चौधरी, उसके दोनों भाई इरफान और मारूफ पर विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वही मारपीट के वीडियो की भी जाँच की जा रही हैं। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें इलाके में मारपीट के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। जब ठेकेदार के साथ मारपीट हो रही थी तब किसी ने दूर से पूरी घटना की वीडियो भी बना ली थी जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story