Hapur News: इंसुलेटेड तारों में बिजली चोरी करने का वीडियो वायरल,अभियंता नें थाने में दी बिजली चोरी की तहरीर

Hapur News: तारों को छीलता देख व्यक्ति का किसी नें वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, वायरल वीडियो को सज्ञान में लेकर ऊर्जा निगम नें आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में जुट गया है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 Jun 2024 9:31 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2024 9:35 AM GMT)
Hapur News
X

Hapur News

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव निडोरी में एक व्यक्ति का अपनी जान पर खेलकर बिजली चोरी करने का वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में एक व्यक्ति इंसुलेटेड तारों की छीलता हुआ नजर आ रहा है। तारों को छीलता देख व्यक्ति का किसी नें वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जो अब जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को सज्ञान में लेकर ऊर्जा निगम नें आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में जुट गया है।

वायरल वीडियो का कहानी

क्षेत्र के गांव में निडोरी का रहने वाला साजिद दोपहर के समय इंसुलेटेड तारों को छील कर बिजली चोरी कर रहा था। जिसकी गांव के ही ग्रामीण नें वीडियो बना लिया और सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में युवक बिजली चोरी करता साफ नजर आ रहा है। जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। जैसे ही यह वायरल वीडियो ऊर्जा निगम के वरिष्ठ अधिकारियों के सज्ञान में आया। तो वह तत्काल हरकत में आ गए और उन्होंने वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान कर उसके खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो को सज्ञान में लेकर दी तहरीर

ऊर्जा विभाग के एसडीओ भूपेंद्र कुमार नें बताया कि,वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आते ही व्यक्ति की पहचान गांव निडोरी के साजिद के रूप में हुई है. सबंधित बिजली उप केंद्र के अवर अभियंता द्वारा पिलखुवा कोतवाली में तहरीर दी गईं है।उन्होंने जनता सें अपील करते हुए कहा की अपनी जान जोखिम में डालकर ऐसा कृत्य ना करें, जिसके कारण जान भी जा सकती है ।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story