Hapur News: एआरटीओ कार्यालय में मारपीट का वीडियो वायरल, लगा रहता दलालों का जमावड़ा

Hapur News: एआरटीओ कार्यालय में शनिवार की शाम दो दलाल आपस में भिड़ गए। इस पर बीच बचाव में उतरे कर्मचारियों को भी एक दलाल ने शराब पीकर गाली देना शुरू कर दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 6 July 2024 3:50 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: एआरटीओ कार्यालय में शनिवार की शाम दो दलाल आपस में भिड़ गए। इस पर बीच बचाव में उतरे कर्मचारियों को भी एक दलाल ने शराब पीकर गाली देना शुरू कर दिया। इस पर कार्यालय में जमकर हंगामा होने के साथ ही मारपीट भी हुई। किसी ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसको लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ।

यह था वायरल वीडियो का मामला

आपको बता दे कि,परिवहन विभाग के कार्यालय के बाहर दलालों का जमावड़ा रहता है। इस कारण आम लोग तो परेशान होते ही हैं। साथ ही आए दिन कोई न कोई हंगामा इनके कारण होता रहता है। आसपास मौजूद दुकानदारों ने बताया कि शनिवार शाम के समय दो दलाल एक कार्य को लेकर कार्यालय में पहुंच गए। अचानक से दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इनमें शराब पीकर पहुंचे एक शख्स ने गाली-गलौज शुरू कर दी। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा। यह देख कर्मचारियों ने दोनों को अलग कराया। तभी व्यक्ति ने कर्मचारियों के साथ भी अभद्रता शुरू कर दी। इस पर व्यक्ति को कर्मचारियों नें पकड़कर कार्यालय से बाहर करने लगे। जिस पर मौके पर हाथापाई भी हुई। वहीं, व्यक्ति का आरोप है कि उसके साथ कर्मचारियों ने मारपीट की और शाैचालय में बंद करने का प्रयास भी किया।

क्या बोली एआरटीओ प्रशासन

इस संबंध में एआरटीओ प्रशासन छवि सिंह चौहान जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति कार्यालय में आकर शराब पीकर अभद्रता कर रहा था। कर्मचारियों ने उसे कार्यालय से बाहर जाने को कहा तो वह हाथापाई करने लगे। मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। वायरल वीडियो कों भी जाँच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story