Hapur News: घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा, जमकर की पिटाई, फिर पुलिस को सौंपा

Hapur News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जाहिद निवासी खिचरा में परिवार के साथ गाँव मे रहता है। दुकान चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 Oct 2023 12:04 PM GMT
X

Villagers caught two thieves beat them and handed over to police

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव के खिचरा में शनिवार को दिन दहाड़े एक घर में चोरी करने के लिए घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने घेराबंदी करके पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। मकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस की जुबानी चोरो की कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जाहिद निवासी खिचरा में परिवार के साथ गाँव मे रहता है। दुकान चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। दोपहर को दो बजे के लगभग मकान में किसी तरीके से दो चोर मकान के अंदर घुस गए। आहट होने पर जाहिद की पत्नी ने शोर मचा दिया। शोर मचाया तो गांव के लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घेराबंदी करके दो चोरों को पकड़ लिया,वही चोरो की पिटाई करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।पकड़े गए आरोपियों के पास से अवैध हथियार व चोरी किया गया सामान भी बरामद किया गया है। ग्रामीणों ने उनकी पिटाई करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई।

गाजियाबाद जनपद के डासना के रहने वाले हैं दोनों चोर

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम साहिल व नहीम थाना डासना जनपद गाजियाबाद के रहने वाले है।वही पुलिस पूछताछ कर अन्य थानों में पंजीकृत मुकदमों की जानकारी जुटाने में लग गई है पुलिस ने पकड़े गए दोनो युवकों का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।जाहिद की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज जांच में जुट गई है।

रेकी कर घरों में देते थे वारदात को अंजाम

पकड़े गए चोरों ने पुलिस को बताया कि वह दिन में गांव में रेकी करते हैं। रेकी करने के बाद पहचान किए गए मकान में चोरी करते हैं। खिचरा गांव में भी शनिवार को दोनों लोगों ने रेकी की थी। इसी दौरान उन्होंने मकान की पहचान करके चोरी करने की कोशिश की थी। चोरी करके भागने से पहले ही वह पकड़े गए हैं।

क्या कहते है थाना प्रभारी

धौलाना थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार बिष्ट ने बताया कि घटना के संबंध में पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मौके से पकड़े गए दोनो चोरों को फिलहाल घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों से पूछताछ कर जल्द खुलासा किया जाएगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story