Hapur News: एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ ग्रामीणों ने की नारेबाजी, डीएम से लगाई न्याय की गुहार

Hapur News: ग्रामीणों नें धौलाना एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। ग्रामीणों ने एसडीएम और तहसीलदार पर भूमाफिया के साथ मिलकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 March 2024 5:15 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के धौलाना तहसील क्षेत्र के गांव गालंद के ग्रामीण बृहस्पतिवार को परिवार सहित कलक्ट्रेट पर पहुंचे। ग्रामीणों नें धौलाना एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। ग्रामीणों ने एसडीएम और तहसीलदार पर भूमाफिया के साथ मिलकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया। पीड़ितों का आरोप है कि जबरदस्ती उनकी जमीन पर कब्जे का प्रयास हो रहा है। मामले में पीड़ितों के एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से भी मुलाकात कर कार्यवाही की मांग है।

पीड़ित नें प्रशासनिक अधिकारियों पर लगाए यह आरोप

गांव निवासी गालंद पीड़ित दिनेश सिंह ने आरोप लगाते हुए डीएम से बताया कि सितंबर 2022 से उनकी कृषि और आबादी की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है। इस मामले में एसडीएम धौलाना संतोष उपाध्याय व तहसीलदार प्रवीन कुमार की मिलीभगत भी है। मामले में सभी विचाराधीन विषयों खसरा संख्या 760 पर अवैध कब्जा व निर्माण, खसरा संख्या 746 व 747 पर अवैधानिक स्टे पर तहसील प्रशासन की गैर जिम्मेदार, शिथिल व असंवेदनशील कार्रवाई जारी है।

इस मामले में तहसील प्रशासन के अधिकारी भूमाफिया का साथ दे रहे हैं। यहां तक कि परिवार के सदस्यों पर हमला करके उन्हें नुकसान भी पहुंचाया गया है। इस मामले में मुकदमा तो दर्ज हुआ, लेकिन गिरफ्तारी किसी की नहीं हुई है। उन्होंने मामले में जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मौके पर सुनीता, पायल, शिवम, नानक चंद, रामबीर, वीके तोमर, सुमन, अमरीश और धर्मेंद्र आदि मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story