×

Hapur News: गैंगस्टर एक्ट में वांछित 15 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुलिस ने कार्यवाही कर भेजा जेल

Hapur News: पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत फरार चल रहे एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बदमाश नगर कोतवाली से गैंगस्टर एक्ट में वांछित था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Jun 2024 4:58 PM GMT
A wanted criminal with a bounty of 15 thousand arrested under Gangster Act, police took action and sent him to jail
X

 गैंगस्टर एक्ट में वांछित 15 हजार का इनामी गिरफ्तार, पुलिस ने कार्यवाही कर भेजा जेल: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत फरार चल रहे एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बदमाश नगर कोतवाली से गैंगस्टर एक्ट में वांछित था। उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा बरामद किया है।

पुलिस की जुबानी, इनामी बदमाश की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर शाहिद उर्फ सईद पुत्र इंदरीश निवासी नूरनगर की पुलिया खुशहाल कॉलोनी थाना लिसाड़ी गेट जनपद मेरठ को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस नें बताया की 15 हजार के इनामी बदमाश को फूलड़ी चैक पोस्ट से गिरफ्तार किया गया है।आरोपी के खिलाफ दो जनपदों मे आपराधिक मामले दर्ज है।इनामी बदमाश के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया।

कई दिनों से पुलिस कर रही थी तलाश

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बदमाश के खिलाफ नगर कोतवाली थाने से गैंग्स्टर एक्ट के एक मुकदमे में वांछित था। उस पर 15 हजार रुपये का इनाम भी था। उस पर मेरठ जनपद के सदर बाजार थाने के अलावा हापुड़ जनपद में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। इनामी बदमाश पर आठ मुकदमे दर्ज है। वह कई दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस काफी दिनों से इसकी तलाश में थी।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़ सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि मेरठ जनपद के रहने वाले 15 हजार के इनामी बदमाश शाहिद उर्फ़ सईद को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर कार्यवाही की है।इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक चिकू सैनी, कॉस्टेबल रिंकू सिंह शामिल रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story