Hapur News: पति की हत्या में शामिल पत्नी संग प्रेमी गिरफ्तार, मासूम बेटे ने खोला हत्या का राज

Hapur News: पुलिस ने ज़ब इमरान के पांच वर्षीय बेटे विहान से पूछताछ की तो मासूमियत से विहान ने पिता की हत्या से पर्दा उठा दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 30 Aug 2024 11:55 AM GMT
Involved in husbands murder Lover arrested along with wife, innocent son revealed the secret of murder
X

पति की हत्या में शामिल पत्नी संग प्रेमी गिरफ्तार, मासूम बेटे ने खोला हत्या का राज: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ थाना पुलिस ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या मामले में खुलासा किया है।इस हत्याकांड में पत्नी समेत प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या को अंजाम दिया था। इमरान के शव को घर में चारपाई पर छोड़ दोनों मौके से फरार हो गए थे। इमरान की हत्या में मासूम बेटे ने हत्याकांड से पर्दा उठाने में पुलिस की मदद की हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख उड़े थे पुलिस के होश

पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। ज़ब मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तो पुलिस भी चौक गईं। इमरान की दो पसलियां टूटी हुई थी और गला घोटने के निशान मिले थे। जिसके बाद पुलिस मृतक के घर पहुंची तो पुलिस के पहुंचने से पहले ही हत्या आरोपी पत्नी रुखसार उर्फ़ रुखसाना मौके से फरार हो गईं थी।

पुलिस ने ज़ब इमरान के पांच वर्षीय बेटे विहान से पूछताछ की तो मासूमियत से विहान ने पिता की हत्या से पर्दा उठा दिया। विहान ने मासूमियत के साथ बोला कि मम्मी कमरे में पड़ोसी अंकल के साथ सो रही थी। पापा कमरे में पहुँचे तो शोर मचाने लगें थे। मैंने ज़ब झाक कर देखा तो पापा मम्मी में झगड़ा हो रहा था। इस दौरान समीर अंकल नें पापा को धक्का देकर गिरा दिया था। जिसके बाद मम्मी व समीर अंकल नें पापा का गला दबाकर मार दिया था। माँ और पड़ोसी समीर को मासूम ने बेनक़ाब कर दिया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना हैं कि, मृतक की हत्या में ज़ब जाँच की गईं तो जानकारी मिली है। प्रतिदिन सुबह इमरान घर से मजदूरी के लिए नाई दुकान चला जाता था और शाम को वापस लौटता था। इमराने के घर से निकलते ही रुखसार अपने प्रेमी समीर को घर बुला लेती थी। जिसके बाद दोनों रंगरलियां मनाते थे। रुखसार बच्चों को चीज के लिए रुपए देकर घर से भेज देती थी। ताकि, वह उसके बारे में किसी को न बता सके।

मंगलवार शाम प्रतिदिन की तरह इमरान जल्दी घर आ गया था। जिसके बाद उसने रुखसार व समीर को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसको लेकर पत्नी रुखसार नें प्रेमी समीर के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने हत्या में शामिल समीर पुत्र ईसूब, पत्नी रुखसार उर्फ़ रुखसाना पत्नी इमरान निवासी छपकौली को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story