Hapur News: कब्र से महिला का शव निकाल पोस्टमार्टम को भेजा, बेटे ने पिता पर लगाया था हत्या का आरोप

Hapur News: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में पांच वर्षीय पुत्र द्वारा पिता पर हत्या के आरोप लगाने के बाद शुक्रवार को गाजियाबाद जनपद की मसूरी थाना पुलिस ने कब्र खुदवाकर महिला के शव बाहर निकलवाया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 23 Aug 2024 3:51 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में पिछले दिनों एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में पांच वर्षीय पुत्र द्वारा पिता पर हत्या के आरोप लगाने के बाद शुक्रवार को गाजियाबाद जनपद की मसूरी थाना पुलिस ने कब्र खुदवाकर महिला के शव बाहर निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह था पूरा प्रकरण

मोहल्ला सद्दीकपुरा के नजरूद्दीन की 26 वर्षीय पुत्री रूखसार की शादी करीब नौ वर्ष पूर्व थाना देहात क्षेत्र के गांव सलाई की शहनवाज के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों को एक आठ वर्षीय पुत्री और पांच वर्ष का एक पुत्र है। पुत्री रूखसार और दामाद शहनवाज काफी समय से मसूरी मे किराए का कमरें लेकर रह रहे थे। मृतका के पिता नजरूद्दीन ने बताया कि मंगलवार को रूखसार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मंगलवार शाम को रूखसार का शव सुपुर्द-ए-खाक करके दोनों बच्चों को अपने घर ले आए थे।

बेटे नें खोला माँ की हत्या का राज

बुधवार को रूखसार के पांच वर्षीय पुत्र बल्लू ने अपने मामा इमरान और फरमान को बताया कि पिता शहनवाज ने मां रूखसार के मुंह पर तकिया रख कर मार डाला था। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर मोहल्ले में पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में ले लिया।

पुलिस नें खुदवाई कब्र

इस मामले में शुक्रवार को मसूरी थाना पुलिस और मृतक के परिजन ग्राम खेड़ा स्थित कब्रिस्तान में पहुंचे। जहां पुलिस ने रुखसार की कब्र को खुदवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। उसके बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story