Hapur News: महिला ने मासूम बेटे के साथ खाया जहर, परिवार में छाया मातम

Hapur News: नगर कोतवाली क्षेत्र के मजिदपुरा निवासी मृतक महिला के पति शाहनवाज टीबी की बीमारी से ग्रस्त है। वह ऑटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। परिवार के अन्य सदस्य अलग-अलग कमरे में मौजूद थे।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Jun 2024 9:10 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में महिला ने मासूम बेटे के साथ खाया जहर (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला मजिदपुरा में एक महिला ने पांच वर्षीय बेटे के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस की जुबानी, माँ बेटे की मौत की कहानी

पुलिस के अनुसार, नगर कोतवाली क्षेत्र के मजिदपुरा निवासी मृतक महिला के पति शाहनवाज टीबी की बीमारी से ग्रस्त है। वह ऑटो चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। देर रात परिवार के अन्य सदस्य अलग-अलग कमरे में मौजूद थे। तभी मृतक जिया (25) ने उवेज (5) के साथ जहर खा लिया। इस बीच कमरे में शोर शराबा सुनकर परिजन कमरे की तरफ दौड़े और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद हालत गंभीर होने पर दोनों को मेरठ रेफर कर दिया। लेकिन उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। माँ-बेटे की मौत की खबर मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

जाँच पड़ताल में जुटी पुलिस

नगर कोतवाली प्रभारी रघुराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। वहीं सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जाँच पड़ताल की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story