TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

कलेक्ट्रेट में तैनात महिला से दिनदहाड़े लूट, बदमाश फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: डीएम कार्यालय में कुसुमलता चतुर्थ श्रेणी पद पर तैनात हैं। चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी नगर तहसील में बने सरकारी आवास में परिवार के साथ रहती हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 Jun 2024 10:48 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में कलेक्ट्रेट में तैनात महिला से दिनदहाड़े लूट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: बेखौफ बदमाश लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार को डीएम कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी से दिन दहाड़े बदमाश ने कुंडल लूट लिए। महिला के शोर मचाने पर कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। पीड़िता ने दिल्ली रोड़ पर स्थित कलेक्ट्रेट पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिस पर नगर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जाँच में जुट गईं है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

कलेक्ट्रेट मार्ग पर बदमाश ने की वारदात

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डीएम कार्यालय में कुसुमलता चतुर्थ श्रेणी पद पर तैनात हैं। चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी नगर तहसील में बने सरकारी आवास में परिवार के साथ रहती हैं। शनिवार को वह डीएम ऑफिस के लिए घर से रिक्शा में सवार होकर निकली। जैसे ही वह दिल्ली रोड पर कलेक्ट्रेट मार्ग पर पहुंची तो एक व्यक्ति उनके पास पहुंचा और महिला से कुंडल लुटकर मौके से फरार हो गया। किसी तरह वह कलेक्ट्रेट पहुंची और वहां मौजूद कर्मचारियों को घटना के बारे में जानकारी दी। जिस पर कलेक्ट्रेट में तैनात कर्मचारी नें तत्काल नगर कोतवाली पुलिस को वारदात को लेकर सूचना दी । सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जाँच की जा रही है। कलेक्ट्रेट मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही घटना ख़ुलासा कर आरोपियों को भेजा जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story