×

Hapur News: नौकरी दिलाने के बहाने महिला से दुष्कर्म, पीड़िता ने थाने में दी तहरीर

Hapur News: पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Jun 2024 4:26 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 9:17 AM GMT)
Woman raped on pretext of getting a job, victim lodged a complaint in police station
X

नौकरी दिलाने के बहाने महिला से दुष्कर्म, पीड़िता ने थाने में दी तहरीर: Photo- Social Media

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में नौकरी दिलाने के बहाने महिला से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला ने अपने परिजनों के साथ कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस की जुबानी, पीड़िता की कहानी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि ससुरालियों से विवाद के चलते वह अपने मायके में माता-पिता के साथ रहती है और गाजियाबाद स्थित मकानों में साफ-सफाई का काम करती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात पड़ोसी गांव निवासी एक युवक से हुई। जिसके बाद युवक ने महिला की जल निगम में चपरासी के पद पर नौकरी लगवाने की बात कही।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता नेआगे आरोप लगाते हुए कहा कि एक बार युवक ने अपने घर में बुलाकर भाई के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह पीड़िता ने अपनी जान बचाकर सूचना अपने परिजनों के पास पहुंचकर दी ।

मामले की जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी

पिलखुवा कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story