Hapur News: गंग नहर में मिला महिला का शव, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

गांव खुडलिया निवासी महिला का शव गंग नहर की झाड़ियां में पड़ा मिला। महिला का शव गंग नहर में पड़ा होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 July 2024 9:28 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में गंग नहर में मिला महिला का शव (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद हापुड़ में सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का अज्ञात शव गंग नहर में तैरता मिलने से हड़कप मच गया। इससे इलाके में सनसनी फैल गई और गंग नहर के पास भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाँच में जुट गईं है। मामला थाना सिम्भावली क्षेत्र का है।

भाई ने लगाया बहन की हत्या का आरोप

बता दें कि गांव खुडलिया निवासी महिला का शव गंग नहर की झाड़ियां में पड़ा मिला। महिला का शव गंग नहर में पड़ा होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के शव की पहचान कौशल्या के रूप में हुई है। मृतक महिला के भाई हरपाल सिंह निवासी ग्राम बछलौता थाना बाबूगढ़ निवासी नें थाना सिंभावली में तहरीर देते हुए बताया है। उसकी बहन कौशल्या की शादी करीब 20 वर्ष पूर्व ग्राम खुडलिया के महेश पुत्र गंगादास के साथ हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी।

उसकी बहन कौशल्या के नाम सिम्भावली में एक मकान भी है। जिसको बेचने को लेकर घर में विवाद चल रहा था। कौशल्या का पति महेश पुत्र गंगादास, गोविन्द, विनोद पुत्रगण महेश व बबिता पत्नी गोविन्द, रेखा पत्नी विनोद आदि ने साजिश करके 20 जुलाई की रात समय करीब 12ः30 बजे पीड़ित की बहन कौशल्या की हत्या करके लाश को बड़ी नहर में फेंक दिया। और पीड़ित को गुमराह करने के लिए 21 जुलाई की दोपहर गोविन्द व् विनोद दोनों भाई पीड़ित के घर गये और अपनी माँ के बारे में पूछने लगे जिस पर पीड़ित व अन्य परिजन कौशल्या को ढूंढने लगे और शाम तक ज़ब कोई जानकारी नहीं मिल सकी तो थाना सिम्भावली में गुमशुदी का प्रार्थना पत्र भी दिया था।

मृतका के भाई ने की बहन की शिनाख्त

जिसके उपरांत आज सुबह पीड़ित को फोन पर सुचना दी गई कि किसी महिला का शव नहर में मिला है। पीड़ित ने नहर पर जाकर देखा तो वह शव उसकी बहन कौशल्या का ही था। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सिम्भावली थाना प्रभारी पुलिस क्षेत्राधिकारी पीयूष कुमार ने कहा कि मृतक महिला के भाई की तहरीर के आधार पर मामले की जाँच की जा रही है। फिलहाल मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा होगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story