×

Hapur: महिलाओं ने रोड पर लगाया जाम, जल निकासी को लेकर नाराज थे लोग

Hapur: शहर के गढ़ रोड स्थित गिरधारी नगर व भीम नगर में जलभराव की समस्या को लेकर महिलाओं ने मंगलवार को गढ़ रोड पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 March 2024 12:24 PM GMT
hapur news
X

हापुड़ में महिलाओं ने रोड पर लगाया जाम (न्यूजट्रैक)

Hapur News: शहर के गढ़ रोड स्थित गिरधारी नगर व भीम नगर में जलभराव की समस्या को लेकर महिलाओं ने मंगलवार को गढ़ रोड पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया, महिलाएं सड़क पर बैठ गई और जाम लगा दिया। इससे यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम सदर ने मौके पर ही पालिका की टीम को बुलाया और समाधान के निर्देश दिए। एसडीएम के आश्वासन के बाद महिलाओं ने सड़क से जाम खोला।

इस वजह से मोहल्ले निवासियों ने लगाया जाम

दरअसल, शहर के गढ़ रोड पर जल निकासी के पर्याप्त इंतजाम नहीं है, जिस कारण हल्की वारिश में फ्लाईओवर पार करने के बाद सड़क के दोनों ओर जलभराव हो जाता है। जिसके चलते गिरधारी नगर और भीमनगर के लोगो को दिक्कत होती है। अब गिरधारी नगर निवासी एक दुकानदार ने दो दिन पहले दुकान के बाहर रैंप व अपना नाला बनाने के लिए सरकारी नाले के पास खुदाई कर दी, जिससे नाले के पानी की निकासी रूक गई और गली में जलभराव हो गया।

इसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने पालिका के अधिकारियों से की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। इससे गुस्साई महिलाओं ने मंगलवार को गढ़ रोड पर जाम लगा दिया। महिलाओं ने सड़क पर बैठकर जमकर हंगामा किया, जिससे सड़क के दोनो तरफ जाम लग गया। इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम शुभम श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे, उन्होंने पालिका के कार्यवाहक ईओ व एसडीएम मनोज कुमार, सफाई निरीक्षक राजकुमार और अवर अभियंता निर्माण प्रमोद कुमार को मौके पर बुलाया और स्थानीय लोगों के समाधान के निर्देश दिए।

अधिकारियों और महिलाओं में हुई जमकर नोकझोंक

प्रदर्शन के दौरान महिलाएं सुनने को तैयार नहीं हुई, इस दौरान अधिकारियों से कहासुनी भी हो गई। एसडीएम ने पालिका के अधिकारियों को चार पंप लगाकर पानी निकासी कराने, कच्चा नाला खोदकर समस्या का समाधान कराने को कहा, तब जाकर स्थानीय महिलाएं शांत हुई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story