Hapur News: एक्सईएन पर एस्टीमेट बदलने का आरोप, जेई के निलंबन पर एसोसिएशन ने दिया धरना

Hapur News: अवर अभियंताओं ने आवास विकास स्थित अधिक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना देकर एक्सईएन हापुड़ पर एस्टीमेट बदलने का आरोप लगाया। इस संबंध में एसई को ज्ञापन सौंपकर एक्सईएन के निलंबन की मांग की।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Jan 2024 4:42 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के दिल्ली रोड स्थित बिजली घर के जेई सुधीर कुमार के निलंबन पर अब राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन के पदाधिकारी और एक्सईएन हापुड़ आमने सामने आ गए है। अवर अभियंताओं ने आवास विकास स्थित अधिक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना देकर एक्सईएन हापुड़ पर एस्टीमेट बदलने का आरोप लगाया। इस संबंध में एसई को ज्ञापन सौंपकर एक्सईएन के निलंबन की मांग की। ये धरना देर शाम तक जारी था।

संगठन सचिव ने एस्टीमेट में लगाया धांधली का आरोप

संगठन सचिव ईश्वर कुमार ने कहा कि चमरी निवासी महिला उपभोक्ता मीनू शर्मा का बिजली कनेक्शन करने के लिए 66401 रूपए का एस्टीमेट बनाया गया था। उप खंड अधिकारी प्रथम ने अपनी ईआरपी आईडी से इसे स्वीकृत करते हुए अधिशासी अभियंता हापुड़ को अग्रसरित कर दिया था। लेकिन अधिशासी अभियंता आदित्य भूषण ने अपनी ईआरपी से जान बूझकर एस्टीमेट में हेराफेरी करते हुए ऑफलाइन ही उसे 29178 रूपए कर दिया था। उन्हीं के कार्यालय से टीसी अपलोड की गई।

यह लोग रहे मौजूद

उन्होंने कहा कि इस मामले एक्सईएन हापुड़ जिम्मेदार है। लेकिन अधिशासी अभियंता और एसडीओ प्रथम द्वारा जेई को फंसाकर निलंबित कराया गया है, जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने एक्सईएन हापुड़ आदित्य भूषण के निलंबन और जेई सुधीर कुमार को बहाल कराने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस संबंध में अधिक्षण अभियंता को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष संतोष दिवाकर, ब्रजराज त्यागी, रामानंद सागर, रविकांत वर्मा, बिजेन्द्र कुमार, हृदयशंकर प्रजापति, प्रशांत कुमार आदि शामिल रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story