×

Hapur News: नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले गया युवक, पिता ने लगायी न्याय की गुहार

Hapur News: जनपद के नगर कोतवाली में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप पड़ोस में रहने वाले पति पत्नी व साले के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 17 April 2024 9:01 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले गया युवक (न्यूजट्रैक)

Hapur News: शहर कोतवाली निवासी एक नाबालिग के पिता ने नगर के थाने में आवेदन देकर अपनी नाबालिग बेटी को गलत नियत से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की षिकायत की है। पिता ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ जबरन भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गईं है।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

जनपद के नगर कोतवाली में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप पड़ोस में रहने वाले पति पत्नी व साले के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। मामला थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। पीड़ित ने एफआईआर दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले पायल पत्नी सचिन के यहां पायल का भाई अमरदीप निवासी नली हुसैनपुर थाना बाबूगढ़ निवासी रहता था। जो रोडवेज में ड्राइवर की नौकरी करता है। 30 मार्च को पीड़ित के घर पर कोई नहीं था केवल घर नाबालिग बेटी अकेली थी। जिसे आरोपी बहला फुसलाकर कही ले गया है। बेटी को काफ़ी तलाश किया परन्तु बेटी की कही कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। मुझे जानकारी हुई है कि आरोपी अमरदीप उसकी नाबालिग बेटी को भगा ले गया है, उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है।

जल्द बरामद करने का दिया आश्वासन

थाना प्रभारी नीरज कुमार नें बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ है। लड़की और आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के बारे में गहराई से पता भी किया जा रहा है। पीड़ित ने आरोपी के कुछ परिचितों व घरवालों पर मामले की जानकारी होने का अंदेशा भी जताया है तो उनसे भी पूछताछ की जाएगी। जल्द ही नाबालिग को बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story