Hapur: चलती कार की डिग्गी पर बैठकर युवक ने किया स्टंट, पुलिस ने सिखाया सबक

Hapur: सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक हाइवे पर युवक चलती कार की डिग्गी पर बैठकर खुलेआम हाइवे पर स्टंट कर रहा है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 10 July 2024 7:15 AM GMT
hapur news
X

चलती कार की डिग्गी पर बैठकर युवक ने किया स्टंट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के नेशनल हाइवे 9 पर कार की डिग्गी पर बैठकर रील बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। स्टंट करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रील बनाने वाले युवाओं पर इस कदर इसका भूत सवार है कि वो न तो खुद की जिंदगी की परवाह कर रहे हैं और न ही दूसरों की। ताजा मामला हापुड़ के दिल्ली- लख़नऊ नेशनल हाइवे-9 का सामने आया है। यहां एक कार की डिग्गी पर युवक ने बैठकर वीडियो को शूट करवाया। तभी किसी ने पीछे से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस वीडियो के आधार पर कार सवार की तलाश में जुट गई है।

वायरल वीडियो की कहानी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक हाइवे पर युवक चलती कार की डिग्गी पर बैठकर खुलेआम हाइवे पर स्टंट कर रहा है। उसने चलती कार की डिग्गी बैठकर बड़े रौब के साथ कैमरे से वीडियो को शूट कराया।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हाइवे पर कार के दोनों इंडिकेटर जलाकर चलाया जा रहा है और बाईक पर सवार होकर दो युवक कैमरे सें वीडियो शूट कर रहे है। बाईक सवारों नें भी बिन हेलमेट के सड़कों पर खूब बाईक दौड़ाई। दूसरों की जान भी जोखिम में पड़ सकती थी। अगर पीछे से आ रही गाड़ियों के चालक खुद को बचाकर गाड़ी नहीं चलाते तो निश्चित ही स्टंट कर रही कार से कई लोग घायल हो जाते।इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद हापुड़ पुलिस स्टंट करने वाली कार सहित बाईक सवारों की तलाश कर रही है।

यूजर ने यूपी पुलिस को किया टैग

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस को टैग किया है और लिखा है कि, “हापुड़ हाइवे पर रील के शौकीन युवकों का आतंक, कार की डिग्गी पर बैठकर शूट कराई रील, जान जोखिम में डालकर रील शूट करा रहा युवक, युवक ने उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, कार हाइवे दिल्ली लख़नऊ नेशनल हाइवे -9 के समीप नगर कोतवाली क्षेत्र के निज़ामपुर के समीप ये लोग कार मे स्टंट कर रहे हैं। अपने साथ दूसरे लोगों की जान जोखिम मे डाल रहे है।” ये वीडियो 10 जुलाई की सुबह 10.40 का बताया जा रहा है। फिलहाल ये कार किसकी है और कौन लोग इसे चला रहे थे। कार में कितने लोग बैठे थे, सहित तमाम जानकारियां अभी सामने नहीं आ सकी है।

एसपी ने युवाओं से की अपील

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हाइवे पर रील बनाने वालो के खिलाफ कार पर 9000 रूपये व बाईक पर 17000 रुपए कर ( कुल 26000 रूपये का चालान किया गया है। उन्होंने युवाओं सें अपील करते हुए कहा कि कोई भी ऐसा काम न करें। जिससे समस्या का सामना करना पड़े। जो ऐसा करेगा उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story